Thursday, October 21, 2021
Homeमहाराष्ट्रGauri Khan's birthday सूना रह गया Gouri Khan का जन्मदिन, अब जेल...

Gauri Khan’s birthday सूना रह गया Gouri Khan का जन्मदिन, अब जेल के नियमों में रहेगा आर्यन खान

Gauri Khan’s birthday
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

आज 8 अक्टूबर को Gouri Khan का जन्मदिन है और उन्हें उम्मीद थी कि ड्रग केस फंसा उनका बेटा आर्यन खान को आज जमानत मिल जाएगी। लेकिन उनकी उम्मीदों पर उस समय पानी फिर गया, कोर्ट ने आर्यन की बेल एप्लिकेशन खारिज कर दी। कोर्ट ने कहा है कि इस अदालत के समक्ष आवेदन विचारणीय नहीं है। इसलिए अंतरिम जमानत याचिका खारिज की जा रही है। NCB के वकील के विरोध में आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने काफी दलीलें दीं लेकिन उनकी एक भी जिरह काम नहीं आई। अब सतीश मानशिदें आर्यन की जमानत के लिए सेशन कोर्ट में अपील करेंगे।

ऐसे में इस बार का Gouri Khan का जन्मदिन सूना ही रह गया। आज गौरी खान 51 साल की हो गई हैं। Gouri Khan की गिनती देश की बड़ी इंटीरियर और फैशन डिजाइनरों में होती है। हालांकि इस बार गौरी खान का जन्मदिन शायद सबसे बुरा दिन रहने वाला है। आज उनके बंगले में किसी भी तरह की खुशी या वही चकाचौंध पार्टीनुमा नजारा नहीं दिखा।

Also Read : आर्यन खान को नहीं मिली जमानत

Aryan Khan को सुबह 6 बजे उठना होगा, 7 बजे ब्रेकफास्ट

उधर, आर्यन खान और अन्य 5 आरोपियों को एक साथ बैरक नंबर 1 में बने स्पेशल क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। यह बैरक जेल के फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद है। बताया जा रहा है कि आर्यन को जेल में कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा। नियम के अनुसार आर्यन को सिर्फ जेल का खाना दिया जा सकता है।

अन्य कैदियों की तरह उन्हें सोने के लिए बिस्तर, चादर और तकिया दी जाएगी। हालांकि, अदालत के आदेश के बाद उन्हें घर का खाना भी दिया जा सकता है, लेकिन इस मामले में आर्यन के वकील ने अदालत से कोई अपील नहीं की है। आर्यन के लिए भी सुबह 6 बजे उठने का समय तय किया गया है। 7 बजे सुबह उन्हें ब्रेकफास्ट दिया जाएगा। संभवत: यह शीरा पोहा हो सकता है। सुबह 11 बजे उन्हें लंच दिया जाएगा। रात के खाने में भी आम भोजन दाल-रोटी मिलेगी।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE