Saturday, November 27, 2021
HomeGujratNarrator Threatens Gujarat CM: गुजरात के सीएम को धमकी: बनासकांठा के कथाकार...

Narrator Threatens Gujarat CM: गुजरात के सीएम को धमकी: बनासकांठा के कथाकार ने बनाया वीडियो और कहा- ‘1 करोड़ भेजे नहीं तो तीन महीने में उठाकर फेंक दूंगा’

अभिजीत भट्ट, गांधीनगर:

Narrator Threatens Gujarat CM: बनासकांठा के एक कथाकार ने मुख्यमंत्री को धमकी देते हुए वीडियो बनाया है। दो मिनट के वीडियो में कथाकार 11 दिन में मुख्यमंत्री से 1 करोड़ रुपए की मांग कर रहे हैं। पैसे नहीं देने पर उसे उठाकर फेंक देने की धमकी दे रहा है। कथावाचक के वीडियो के संबंध में उससे संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन वह फरार पाया गया।

Narrator Threatens Gujarat CM

11 दिन का दिया समय Narrator Threatens Gujarat CM

वायरल हुआ ये वीडियो 1 मिनट 49 सेकेंड का है। जिसमें कह रहे हैं कि “गुजरात के माननीय मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल, मैं राम कथाकार बटुक मोरारीबापू बोल रहा हूं। वाव बनासकांठा महेश भगत बटुक मोरारीबापू। अगर आप 11 दिन के भीतर यानि 7 दिनों के भीतर कहीं से 1 करोड़ रुपए मुझे नहीं भेजेंगे 1 एक दिन पटेल गुजरात में राज नहीं करेंगे और आप भी एक दुर्घटना में मारे जाएंगे। 1 करोड़ रुपए जब्त करने के बाद जज भूपेंद्र पटेल ने मुख्यमंत्री को समझाया। आपको तकिये पर बिठाकर 1 करोड़ की दक्षिणा दे दीजिए।”

“1 करोड़, 1 रुपया भी कम नहीं और वो भी आज 25वीं तारीख। किसी भी आदमी को 5 तारीख तक भेज दो और मुझे 1 करोड़ रुपए दिलवा दो, तो टेस से शासन और गुजरात का सिंहासन पटेल का होगा। नहीं तो दोस्त, मैं तुम्हें उठा लूंगा और 3 महीने के भीतर फेंक दूंगा। मैं बटुक मोरारीबापू महेश भगत वाव बोलता हूं। वीडियो वायरल होने के बाद बटुक मोरारीबापू महेश भगत से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन वह फरार पाया गया।”

Read More: Delhi CM’s financial Assistance to Laborers श्रमिकों को मिलेंगे 5-5 हजार रुपए

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE