Saturday, October 23, 2021
HomeमनोरंजनHappy Birthday Amitabh Bachchan 79 साल के हुए अमिताभ बच्चन, इस पड़ाव...

Happy Birthday Amitabh Bachchan 79 साल के हुए अमिताभ बच्चन, इस पड़ाव में भी काफी एनरजेटिक और फिट

Happy Birthday Amitabh Bachchan  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां बर्थडे मना रहे हैं। उनका जन्म 11 अक्टूबर 1942 इलाहाबाद में हुआ था। उम्र के इस पड़ाव में भी काफी एनरजेटिक और फिट नजर आते हैं।

इसका प्रमुख कारण है कि अमिताभ बच्चन मिठाइयों से दूर रहते हैं। कई फिल्मों में अमिताभ बच्चन सिगरेट का कश लगाते दिखते हैं लेकिन रीयल लाइफ में वे स्मोकिंग नहीं करते। दरअसल स्मोकिंग ऐसी आदत है जो शरीर के हर अंग को प्रभावित करते हैं। अमिताभ बच्चन रोजाना वर्कआउट करते हैं।

(Happy Birthday Amitabh Bachchan)

वे रेग्युलर मॉर्निंग वॉक करते हैं और योगा भी उनके डेली लाइफ का हिस्सा है। नियमित वर्कआउट उनके फिटनेस का सबसे बड़ा कारण है। जबकि मानसिक शांति और खुशहाल व्यक्तित्व की वजह डेली मेडिटेशन और योगा को कह सकते हैं।

उनके डेली डाइट की बात करें तो वे तुलसी का पत्ता, प्रोबायोटिक फूड्स, प्रोटीन ड्रिंक्स का सेवनप रोज करते हैं। इसके अलावा कोकोनट वाटर, आंवला जूस, केला, खजूर, सेव को स्नैक्स के रूप में लेते हैं। बहुत सारा पानी भी उनके फिटनेस और हेल्दी रहने का राज है।

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड सेलेब्स ने दी ऐसे बधाई (Happy Birthday Amitabh Bachchan)

बच्चन यकीनन भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े आइकॉन में से एक हैं, जिनकी हर उम्र में फैन फॉलोइंग है। 70 के दशक में आन-स्क्रीन एंग्री यंग मैन के रूप में शुरूआत करने, 2000 के दशक में टेलीविजन में कदम रखने तक अमिताभ हर बार अपने किरदारों से फैंस का दिल छू गए।

अजय देवगन ने बिग बी के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “सर, एक अलग लेंस के माध्यम से आपको देखकर मुझे सिखाया कि एक सच्चा कलाकार क्या होता है। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय अमित जी

रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे सर !! आपको ढेर सारी खुशियां, अच्छे स्वास्थ्य और सभी खूबसूरत चीजों की शुभकामनाएं। आप एक ऐसी प्रेरणा हैं और मैं आपके साथ काम करने का अवसर पाने के लिए बहुत आभारी हूं @ श्री बच्चन

सुनील शेट्टी ने लिखा, “सभी लाइनें वहीं से शुरू होती हैं जहां आप मिस्टर बच्चन खड़े होते हैं और आप मुझे हमेशा उस लाइन में पाएंगे। धन्य रहें सर।

(Happy Birthday Amitabh Bachchan)

Also Read : Benefits of Jumping Jacks : सूर्य नमस्कार से पहले करें जंपिंग जैक्स, सेहत को होगा फायदा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE