होम / UP के बाद अब अंबाला में भी चला Bulldozer, गोदाम से पकड़ी थी 260 ग्राम हेरोइन

UP के बाद अब अंबाला में भी चला Bulldozer, गोदाम से पकड़ी थी 260 ग्राम हेरोइन

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 21, 2022, 4:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, अंबाला :

अंबाला में एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। नशा तस्करी के आरोपी पूर्व पार्षद राजेश के अवैध गोदाम पर बुलडोजर चल गया। नगर परिषद और भारी पुलिस बल की मौजूदगी में छावनी की डेहा कॉलोनी में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

नशा तस्करी के कई मामले दर्ज

इस कार्रवाई का किसी ने विरोध नहीं किया, लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से वाटर कैनन और पुलिस फोर्स की व्यवस्था की गई थी। नगर परिषद टीम ने डेहा कॉलोनी में बने पूर्व पार्षद के घर के बाहर थड़े तोड़ने के साथ-साथ गली और आसपास के इलाके से भी अवैध कब्जे हटाए।

सुबह 8 बजे से लेकर दोपहर तक यह कार्रवाई जारी रही। डेहा कॉलोनी निवासी पूर्व पार्षद राजेश और उसकी पत्नी गुड्डी पर नशा तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। पूर्व पार्षद की पत्नी को पकड़ने गई पुलिस पर पूर्व पार्षद और गुड्डी सहित परिवार के लोगों ने पथराव कर दिया। उस समय गुड्डी तो मौके से फरार हो गई थी लेकिन राजेश और उसके बेटे को काबू कर लिया गया था।

गोदाम से पकड़ी थी 260 ग्राम हेरोइन और गोलियां

गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि पूर्व पार्षद के गोदाम से गत दिवस 260 ग्राम हेरोइन और नशे की 1500 गोलियां बरामद हुई थी। इस संबंध में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजेश और उसकी पत्नी के एचडीएफसी बैंक में चल रहे 4 खातों को भी सीज कर दिया था। अब नगर परिषद के संग मिलकर यह कार्रवाई की गई। कांग्रेस के पूर्व पार्षद से नशे की बहुत बड़ी खेप बरामद हुई थी। सारे शहर में जहर बांट रहे हैं, मैं तो यह बांटने नहीं दूंगा।

आरोपी का गोदाम अवैध रूप से बना हुआ है। इसलिए एनडीपीएस एक्ट के तहत तोड़ा गया है। इस कार्रवाई का संदेश जाता है कि नशे का काम करेंगे तो आपका घर भी जा सकता है। यह प्रॉफिट के लिए करते हैं और अगर उनके प्रॉफिट पर ही सेक लगा दी जाए तो। उनको भी पता लगता है कि उनके द्वारा तैयार किए गए महल भी टूट सकते हैं।

ये भी पढ़े : क्षेत्रीय दलों में दम दिखाने वाले Prashant Kishor राष्ट्रीय दलों में फेल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT