होम / Bharat Bandh Update: हरियाणा में कई जगहों पर जाम, रूट डायवर्ट

Bharat Bandh Update: हरियाणा में कई जगहों पर जाम, रूट डायवर्ट

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 27, 2021, 6:37 am IST

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Bharat Bandh Update: 27 सितंबर को किसानों द्वारा भारत बंद का एलान किया गया है। इसके तहत किसान संगठनों से जुड़े लोगों ने सुबह से ही जिले में कई जगहों पर सड़कें जाम कर दी है। तितरम मोड़ किसानों के भारत बंद का मुख्य धरनास्थल रहेगा। तितरम मोड़ के अलावा किसानों ने कलायत में नेशनल हाइवे बाइपास, शहर में नए बस स्टैंड के समीप स्थित छोटू राम चौक, चीका में उधम सिंह चौक, गांव पीडल, भागल, सीवन और अगौंध में जाम लगा दिया है। जाम की स्थिति को देखते हुए रोडवेज द्वारा सभी बसों को बंद किया गया है।

डायवर्ट हुए कई रूट (Bharat Bandh Update)

पुलिस ने जाम की स्थिति को देखते हुए रूट डायवर्ट कर दिए हैं। इसमें चीका में खरकां व नौच की ओर से। तितरम मोड़ पर गांव प्यौदा, सीवन में गांव फिरोजपुर, डोहर और मलिकपुर की ओर से, कलायत में गांव चंदाना से, ढांड में गांव कौल से रूट डायवर्ट किया गया है। इसके साथ ही प्रशासन ने 20 से 22 बिंदुओं को चिह्नित कर पुलिस बल को तैनात कर दिया है। जिला प्रशासन ने इन स्थानों के लिए SDM, DSP, तहसीलदार, नायब तहसीलदार ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं।

दुकाने बंद करवाने बाजाराें में पहुंचे किसान नेता (Bharat Bandh Update)

किसान नेता बाजारों में पहुंचकर दुकानें बंद करवा रहे हैं। यहीं, नहीं किसानों द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि सभी भारत बंद का समर्थन करें। वहीं, भारत बंद के तहत शहर की दोनों सब्जी मंडियां भी बंद की गई है। यहां पर सुबह के समय किसानों द्वारा कोई भी सामान नहीं बेचा गया है।

Also Read : CRSU B.Ed Exam Update: भारत बंद के चलते स्‍थगित हुई परीक्षा

Connact Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.