Wednesday, May 25, 2022
HomeHaryanaप्राइवेट बस की टक्कर से जिंदा जला कार चालक, लपटें ज्यादा तेज...

प्राइवेट बस की टक्कर से जिंदा जला कार चालक, लपटें ज्यादा तेज होने से बाहर नहीं निकाल सके राहगीर

  • डबवाली से जीवन नगर जा रही थी बस
  • टक्कर लगते ही कार में लगी आग
  • हादसे के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार

केहरवाला और सादेवाला के बीच सुबह प्राइवेट बस ने गाड़ी को टक्कर मार दी। भीषण टक्कर की वजह से गाड़ी में आग लग गई और चालक की कार में ही जलकर मौत हो गई। वहीं बस में बैठे कुछ यात्री भी घायल हुए हैं।

इंडिया न्यूज, सिरसा। केहरवाला और सादेवाला के बीच सुबह प्राइवेट बस ने गाड़ी को टक्कर मार दी। भीषण टक्कर की वजह से गाड़ी में आग लग गई और चालक की कार में ही जलकर मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुरी तरह जले चालक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सिविल हास्पिटल पहुंचाया। मृतक चालक गांव घोड़ावाली का निवासी है।

डबवाली से जीवननगर जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार बस डबवाली से जीवननगर जा रही थी। गाड़ी सिरसा के जनकल्याण कालोनी निवासी रविंद्र कुमार के नाम पर रिजस्टर्ड मिली है। हादसे में बस में सवार कुछ यात्रियों के घायल होने की बात भी सामने आई है। रानियां थाना प्रभारी उपनिरीक्षक साधुराम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

रानियां थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, मृतक कुलदीप सिरसा से अपने गांव घोड़ावाली सिरसा जा रहा था। टक्कर के बाद कार में लगी आग को सवारियों ने काबू पाने का भी प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें ज्यादा तेज होने के कारण चालक को बाहर नहीं निकाल सके।

ग्रामीण भी आग पर काबू पाने में रहे असफल

ग्रामीणों ने भी आग को बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन कोई भी अपनी कोशिश में सफल नहीं हो पाया। फायर ब्रिगेड ने ही आग पर काबू पाया। हादसे के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है।

कुछ सवारियां घायल हुई हैं, जो उपचाराधीन हैं। आरोपी चालक की तलाश में छापामारी की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : सोनिया ने अपने पुरानो पर जताया ज्यादा भरोसा, जानिए पार्टी की एकजुटता के लिए क्या किया?

यह भी पढ़ें : केजरीवाल के घर के बाहर तोड़फोड़ मामले में हाईकोर्ट ने पुलिस की कार्यशैली पर जताई चिंता

यह भी पढ़ें : यूपी में ऐसा क्या हुआ कि दो नाबालिग बहनों को मालगाड़ी के आगे कूदकर देनी पड़ी जान, जानें क्या थी मजबूरी?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular