होम / Car fell into canal 3 people died, girl survived शादी से लौटते समय नहर में गिरी कार, 3 लोगों की मौत, बच्ची बची

Car fell into canal 3 people died, girl survived शादी से लौटते समय नहर में गिरी कार, 3 लोगों की मौत, बच्ची बची

India News Editor • LAST UPDATED : November 15, 2021, 8:54 pm IST

सरोज यादव, महेंद्रगढ़ :
Car fell into canal 3 people died, girl survived :
दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। महेंद्रगढ़ के गांव की झगडौली नहर के पास देर रात एक वैगनार गाड़ी नहर में गिर गई। हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं गाड़ी में 11 वर्षीय लड़की सुरक्षित है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से दोपहर के समय तीनों को कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला व वैगनार गाड़ी नहर में क्षतिग्रस्त अवस्था में पाई गई।

घटना सोमवार रात करीब 2:00 बजे की बताई जा रही है। यह परिवार गाड़ी में गांव अगिहार से शादी में शिरकत कर अपने गांव रेवाड़ी जिले के रामगढ़ खेड़ी लौट रहा था। जब रेवाड़ी रोड स्थित झगडौली नहर के पास पहुंचे तो गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और नहर में जा गिरी। इसमें रेवाड़ी के रामगढ़ खेड़ी निवासी 35 वर्षीय प्रवीण पुत्र विजय सिंह, 32 वर्षीय ललिता पत्नी प्रवीण व प्रवीण का पुत्र 8 वर्षीय दिव्य की मौत हो गई।

Green park Irregularities in the New Pavilion of 35 crores in Green park: ग्रीनपार्क में 35 करोड़ी की न्यू पवेलियन में अनियमित्ता

वहीं 11 वर्षीय प्रवीण की बेटी इशिका बच गई और इशिका नहर से पाइप के माध्यम से बाहर आ गई और इस घटना की सूचना की आने वाले राहगीरों को दी। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना 112 नम्बर पर पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया। आशंका जताई जा रही है कि रात ज्यादा होने की वजह से कार के ड्राइवर को झपकी आ गई होगी और यह हादसा हो गया।

रात को ही शुरू हुआ रेस्क्यू आपरेशन Car fell into canal 3 people died, girl survived

लोगों ने घटना की सूचना डायल-112 नंबर पर दी। सूचना मिलते ही डायल-112 की गाड़ी मौके पर पहुंची और गाड़ी में सवार हवलदार ने तुरंत नहर में छलांग लगा दी। और पहर में गिरी गाड़ी में सवार लोगों की तलाश शुरू की यह हवलदार करीब 3 घंटे तक नहर में इनकी तलाश करता रहा। पुलिस ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। मामले की जानकारी देकर रेस्क्यू आॅपरेशन शुरू कर दिया था। इसमें स्थानीय गोताखोरों, दमकल विभाग की टीम व सीआईए पुलिस की मदद ली गई। तीनों शवों को करीब 14 घंटे बाद रेस्क्यू आपरेशन कर शव को नहर से बाहर निकाला गया।

मौके पर पहुंचे एसडीएम Car fell into canal 3 people died, girl survived

घटना की जानकारी मिलने पर महेंद्रगढ़ एसडीएम दिनेश कुमार रात को करीब 3 बजे मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मियों व दमकल विभाग के अधिकारियों से जानकारी ली। जांच में सामने आया कि रेवाड़ी जिले के रामगढ़ खेड़ी निवासी 35 वर्षीय प्रवीण पुत्र विजय सिंह अपने परिवार सहित गांव अगिहार में अपनी रिस्तेदारी में शादी में शिरकत कर रात को करीब 2:00 बजे अपने गांव रामगढ़ खेड़ी लौट रहा था।

मृतक के परिजनों ने दिए बयान Car fell into canal 3 people died, girl survived

मृतक के पिता विजय सिंह पुत्र रतिराम ने पुलिस को बताया कि उसका लड़का प्रवीण, पुत्रवधु ललिता, पोता दिव्य यादव व पोती इशिका अपनी गाड़ी में सवार होकर प्रवीण की रिस्तेदारी में संदीप कुमार की शादी में गांव अगिहार में आया था। जो यह सभी शादी में शिरकत होकर अपने गांव आ रहें थे तो झगडौली नहर के पास गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी नहर में जा गिरी। जिससे उसके पुत्र प्रवीण, पुत्रवधु ललिता व पोता दिव्य की मौत हो गई और पोती इशिका बच गई।

Read more : Masked crook Try to rob alone woman in House नकाबपोश बदमाश ने घर में घुसकर की लूट की कोशिश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Inheritance tax: जानें क्या है अमेरिकी विरासत कानून, जिसको लेकर सैम पित्रोदा के बयान ने मचाया बवाल-Indianews
कौन सी कंपनी बनाता है EVM और VVPAT के कंपोनेंट? ECIL, BEL ने नाम बताने से किया इनकार
Kiara Advani ने कॉफी पीते हुए स्टाइल में शेयर की शानदार फोटो, पति Sidharth Malhotra ने किया मजेदार कमेंट -Indianews
PM Modi: जेपी मॉर्गन के सीईओ ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा अमेरिका में भी ऐसे ‘सख्त’ नेता की जरूरत- Indianews
Aamir Khan-Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद, DCP ने की यह अपील -Indianews
क्या आप शेयर करते है सचिन तेंदुलकर के साथ अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल
Uttar Pradesh Lok Sabha Election: दूसरे दौर में दांव पर दिग्गज उम्मीदवार की किस्मत, जानिए सभी 8 सीटों का सियासी समीकरण
ADVERTISEMENT