होम / Devi Lal Jayanti के बहाने भाजपा आलाकमान को संदेश दे रहे राजनीति के फुस बम

Devi Lal Jayanti के बहाने भाजपा आलाकमान को संदेश दे रहे राजनीति के फुस बम

India News Editor • LAST UPDATED : September 26, 2021, 5:34 am IST

भाजपा नेता इंद्रजीत के बाद अब बीरेंद्र सिंह ने भी साधा भाजपा पर निशाना
पवन शर्मा, चंडीगढ़:

अहिरवाल की गरमाई राजनीति के बाद शनिवार को बांगर में भी राजनीति में अज्ञातवास भोग रहे नेता अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा पर जमकर गरजे। इससे सत्ता पाने की तड़प कहें या कुछ और, लेकिन देवीलाल को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बहाने हरियाणा की राजनीति गरमा गई है। (Devi Lal Jayanti)
जींद की इनेलो रैली में वैसे तो मंच पर कई ऐसे नेता नजर आए, लेकिन मुख्य रूप से भाजपा नेता बीरेंद्र सिंह को लेकर चर्चा अधिक रही। जो बीरेंद्र सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह का गुणगान करते नहीं थकते थे, उन्होंने किसान आंदोलन के बहाने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। यहां तक कि प्रदेश सरकार का नाम लिए बिना कहा कि जो लोग जात-पात के नाम पर हमें बांटने का प्रयास करेंगे, उनको करारा जवाब दिया जाएगा।
इसमें कोई दो राय नहीं कि बीरेंद्र सिंह ने इस मंच पर जाकर ठीक उसी प्रकार से आंख तरेरी हैं जिस प्रकार वे कांग्रेस में रहते कांग्रेस के नेताओं के लिए आंखें तरेरी करते थे। हरियाणा राजनीति में ये भी एक अध्याय जुड़ जाएगा कि विरोधी दल के मंच को केंद्र व राज्य में अपने दल की सत्ता रहते किसी नेता ने साझा किया हो। लोगों का कहना है कि मंच पर चढ़कर भाजपा आलाकमान को ठीक वैसा ही संदेश दिया है जैसा भाजपा नेता राव इंद्रजीत ने झज्जर में रैली कर किया था।
मच पर इनेलो ने पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम डॉ. फारूक अबदुल्ला ने भी देवीलाल के जन्मदिन पर लोगों को संदेश देने का प्रयास किया कि राजनीति में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला का कद प्रदेश तक ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी जाना जाता है।

Connect Us : Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: 24 अप्रैल 2024 का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Petrol Diesel Price: 24 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें कच्चे तेल का भाव-indianews  
Kashmir Issue: पाकिस्तान को कश्मीर मसले पर फिर हाथ लगी निराशा, ईरानी राष्ट्रपति ने कर दिया खेला – India News
Uttar Pradesh: यूपी के आगरा में मधुमक्खियों ने छात्रों पर किया हमला, 40 स्कूली छात्र घायल- Indianews
Viral News: ‘अपने कीबोर्ड पर E और Y के बीच में देखें’ इंटरनेट का नया ट्रेंड क्या है? जिस पर मीम्स की बाढ़ं आ गई है- Indianews
Rahul Gandhi: ‘राहुल का DNA जांच हो, वो गांधी कहलाने लायक नहीं’, केरल में LDF विधायक के बयान पर मचा बवाल – India News
Lok Sabha Election: अफजल गुरु के समर्थक…, मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना- Indianews
ADVERTISEMENT