होम / Haryana Crime सोनीपत में महिला पहलवान व उसके भाई की हत्या मां गंभीर

Haryana Crime सोनीपत में महिला पहलवान व उसके भाई की हत्या मां गंभीर

Vir Singh • LAST UPDATED : November 10, 2021, 8:51 pm IST

इंडिया न्यूज, सोनीपत:

Haryana Crime हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली महिला पहलवान Nisha Dahiya और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात Kharkhoda के गांव Halalpur स्थित Sushil Kumar Wrestling Academy की है। स्थानीय लेवल की 22 वर्षीय पहलवान Nisha अकादमी में ट्रेनिंग लेती थी।

हमलावरों कौन थे खबर लिखे जाने तक पता नहीं चल पाया था। जानकारी के अनुसार अकादमी से कुछ दूरी पर नहर के पास निशा के 18 वर्षीय छोटे भाई Suraj का भी शव मिला है। वह रोज की तरह आज भी मोटरसाइकिल से बहन को छोड़ने अकादमी गया था।

Haryana Crime Nisha को अकादमी में, भाई व उसकी मां को कुछ दूरी पर मारी गोली, मां भी गंभीर

जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब डेढ़ बजे अकादमी में निशा की और अकादमी से कुछ दूरी पर नहर पार करके हलालपुर की ओर जाने वाले रास्ते पर उसके भाई सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यही नहीं, नहर के पास ही इनकी मां Dhanpati को भी गोली मारी गई, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें PGI, Rohtak रेफर कर दिया गया है।

Haryana Crime पांच साल से चल रही है Sushil Kumar Wrestling Academy

हलालपुर गांव से नाहरी रोड पर करीब पांच साल से Sushil Kumar Wrestling Academy चल रही है। इसे रोहतक जिला के गांव बालंद निवासी पवन कोच चलाता है। अकादमी में आसपास के गांव के युवक-युवती कुश्ती का प्रशिक्षण लेने आते हैं। इसी अकादमी में हलालपुर निवासी Nisha भी प्रशिक्षण ले रही थी।

Haryana Crime अकादमी का कोच Pawan परिवार के साथ फरार, लगे हत्या के आरोप

Coach Pawan पर पहलवान की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। पवन की पत्नी भी अकादमी में ही कोच थी। पुलिस के अनुसार, पवन अपनी पत्नी व बच्चों के साथ फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। वारदात के पीछे फिलहाल पैसों का लेन-देन बताया जा रहा है।

Read More : Mp Crime News दीवाली की रात खूनी संघर्ष, 4 की मौत

Read More : Gurugram Crime News पूजा कर रहे परिवार पर फायरिंग

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें