होम / ब्राह्मण सेवक समाज किया होली मिलन समारोह आयोजन उत्कृष्ट कार्य करने वालों में लगभग 35 लोगों को सम्मानित किया

ब्राह्मण सेवक समाज किया होली मिलन समारोह आयोजन उत्कृष्ट कार्य करने वालों में लगभग 35 लोगों को सम्मानित किया

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 7, 2022, 12:19 am IST

इंडिया न्यूज,बल्लभगढ़।

ब्राह्मण सेवक समाज की ओर से रविवार को गुडगांव कैनाल स्थित सेक्टर-3 पुल के निकट भजन वाटिका में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के दौरान समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित किया गया। यह आयोजन फरीदाबाद व पलवल जिला के समस्त ब्राह्मण समाज की ओर से संयुक्त रूप से किया गया।

होली मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने भाग लिया। उन्होंने सभी को होली पर्व की अग्रिम बधाई दी। मंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार 36 बिरादरी की सरकार है। सबका साथ सबका विकास कराना ही बीजेपी का नारा है। जो आज सार्थक हो रहा है। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए ब्राह्मण सेवक समाज की तरफ से सीनियर एडवोकेट बृजमोहन वशिष्ठ ने बताया कि इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने ब्राह्मण समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वालों में लगभग 35 लोगों को सम्मानित किया,जिसमें इन लोगों ने दहेज का विरोध ही नहीं किया अपिुत बगैर दहेज के शादी कर समाज को एक नई दिशा देने का कार्य किया जिसमें प्रमुख रुप से तेजप्रकाश भारद्वाज,मास्टर तेजपाल पृथला, मास्टर दीपचंद बढ़ौली, मास्टर रामरत्न तिलपत,छाजूराम पल्वली,बिजेंद्र पलवल,शंभू पहलवान पलवल, गिर्राज भारद्वाज जाजरू, वहीं बगैर दहेज शादी करने वालों में शर्माजीत ददसिया,पंडित गिर्राज सहापुरकलां,सुरेंद्र शर्मा बबली, राजेंद्र प्रसाद सागरपुर के अलावा अन्य लोग शामिल रहे।

इस सब को मंच पर बुला शॉल उढाकर सम्मानित किया इस दौरान होली मिलन का आरंभ बृज के रसियों से हुआ। बृज कलाकारों ने रसियों से सभी को आनंदित किया। होली मिलन में आए सभी लोगों पर फूलों की बरसा कर चंदन तिलक लगाया गया।

इस अवसर पर पूर्व प्रधान तेज प्रकाश भारद्वाज, प्रधान श्याम सुंदर शर्मा, पूर्व प्रधान ज्ञानदेव वत्स, रिटायर्ड थानेदार जगमोहन, चैयरमैन महेश शर्मा, वरिष्ठ एडवोकेट ओपी शर्मा, अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पं सुरेंद्र शर्मा बबली, जिला ब्राह्मण सभा के प्रधान बृजमोहन बातिश, शंभु पहलवान, एलआर शर्मा, डा. तेजपाल शर्मा, गंगा विष्णु ,टीकाराम पाराशर, केशव दत्त शर्मा सहित ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे।

ब्राह्मण सेवक समाज की ओर से रविवार को गुडगांव कैनाल स्थित सेक्टर-3 पुल के निकट भजन वाटिका में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के दौरान समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित किया गया। यह आयोजन फरीदाबाद व पलवल जिला के समस्त ब्राह्मण समाज की ओर से संयुक्त रूप से किया गया।

समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने भाग लिया। उन्होंने सभी को होली पर्व की अग्रिम बधाई दी। मंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार 36 बिरादरी की सरकार है। सबका साथ सबका विकास कराना ही बीजेपी का नारा है। जो आज सार्थक हो रहा है। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए ब्राह्मण सेवक समाज की तरफ से सीनियर एडवोकेट बृजमोहन वशिष्ठ ने बताया कि इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने ब्राह्मण समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वालों में लगभग 35 लोगों को सम्मानित किया,जिसमें इन लोगों ने दहेज का विरोध ही नहीं किया अपिुत बगैर दहेज के शादी कर समाज को एक नई दिशा देने का कार्य किया जिसमें प्रमुख रुप से तेजप्रकाश भारद्वाज,मास्टर तेजपाल पृथला, मास्टर दीपचंद बढ़ौली, मास्टर रामरत्न तिलपत,छाजूराम पल्वली,बिजेंद्र पलवल,शंभू पहलवान पलवल, गिर्राज भारद्वाज जाजरू, वहीं बगैर दहेज शादी करने वालों में शर्माजीत ददसिया,पंडित गिर्राज सहापुरकलां,सुरेंद्र शर्मा बबली, राजेंद्र प्रसाद सागरपुर के अलावा अन्य लोग शामिल रहे। इस सब को मंच पर बुला शॉल उढाकर सम्मानित किया इस दौरान होली मिलन का आरंभ बृज के रसियों से हुआ। बृज कलाकारों ने रसियों से सभी को आनंदित किया। होली मिलन में आए सभी लोगों पर फूलों की बरसा कर चंदन तिलक लगाया गया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान तेज प्रकाश भारद्वाज, प्रधान श्याम सुंदर शर्मा, पूर्व प्रधान ज्ञानदेव वत्स, रिटायर्ड थानेदार जगमोहन, चैयरमैन महेश शर्मा, वरिष्ठ एडवोकेट ओपी शर्मा, अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पं सुरेंद्र शर्मा बबली, जिला ब्राह्मण सभा के प्रधान बृजमोहन बातिश, शंभु पहलवान, एलआर शर्मा, डा. तेजपाल शर्मा, गंगा विष्णु ,टीकाराम पाराशर, केशव दत्त शर्मा सहित ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे।

Also read Ritesh Pandey’s Hamaar Hoi Durgatiya Tu Ta Laiba Savatiya भोजपुरी गाना हुआ रिलीज, एक बार देखेंगे तो….

Connect with Us: Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: T20 World Cup में Rishabh Pant के सेलेक्शन को लेकर बोले केविन पीटरसन, कह दी ऐसी बात
Nestle: नेस्ले भारत में बिकने वाले सेरेलैक की प्रत्येक सर्विंग में मिलाती है 3 ग्राम चीनी, रिपोर्ट में दावा- indianews 
Salman Khan House Firing: पुलिस के हाथ लगा एक और संदिग्ध, आरोपियों के लगातार कर रहा था संपर्क -Indianews
UNSC में भारत को बनाया जाए स्थायी सदस्य, एलन मस्क ने पक्ष में कही ये बड़ी बात-Indianews
Vidya Balan ने इस तरह सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को रखा था सिक्रेट, सालों बाद खोला राज-Indianews
Hyderabad Accident: तेज रफ्तार ट्रक पर खड़ा हुआ शख्स, बाइक को नीचे खींच ले गया ड्राइवर; फिर हुआ कुछ ऐसा- indianews
Alia Bhatt की चमकी किस्मत, टाइम की 100 सबसे प्रभावशाली लिस्ट में दर्ज करवाया नाम -Indianews