Wednesday, December 8, 2021
HomeHaryanaMahapanchayat In Jind

Mahapanchayat In Jind

 (Mahapanchayat In Jind)

इंडिया न्यूज, हरियाणा:

 Mahapanchayat In Jind: हरियाणा के जींद में किसानों ने महापंचायत बुलाई है। इस महापंचायत का कारण नारनौद में बीजेपी सांसद को लेकर हुआ विवाद है। जिसका अभी तक कोई हल नहीं हुआ है। अभी तक किसानों की मांगे नहीं मानी गई है। इस महापंचायत में आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा।

वहीं अपनी मांगों को लेकर किसान लगातार 12 दिनों से हांसी के लघु सचिवालय के सामने धरने पर बैठे हैं। सोमवार को धरने पर मंगलवार को जींद में होने वाली मीटिग की चचार्एं होती रहीं।

 Mahapanchayat In Jind: प्रदेश के सभी टोल पर नियुक्त प्रधानों की हांसी धरने पर एक बैठक हुई थी, जिसमें ऐलान किया गया था कि यदि उनकी मांगें नहीं मानी गई तो 16 नवंबर मंगलवार को जींद की जाट धर्मशाला में प्रदेश के सभी संगठनों की मीटिंग बुलाकर कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा। अब सभी की निगाहें मंगलवार को जींद में होने वाली बैठक पर टिकी हैं।

धरने पर मौजूद नेताओं ने कहा कि नारनौंद में राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा का विरोध करते समय जानबूझकर कुलदीप राणा को चोट मारी गई। साथ ही किसानों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

उन्होंने धरने पर ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों के पहुंचने का आह्वान किया। साथ ही कहा कि धरने पर जितनी ज्यादा संख्या में लोग पहुंचेंगे, उतना ही ज्यादा दबाव प्रशासन पर बनेगा और जल्द ही उनकी मांगों पर मुहर लगने का काम होगा।

READ ALSO: Divyang Vacancies In Haryana : हरियाणा में दिव्यांग कोटे के तहत भरे जाएंगे रिक्त पद, ए से डी श्रेणी के लिए आरक्षण बढ़ाकर किया गया 4%

read also: Medicinal Properties Of Spices : रसोई के ये मसाले हैं औषधीय गुणों से भरपूर

Connect With Us : Twitter Facebook

(Mahapanchayat In Jind)

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE