होम / Murder In Classroom At Karnal : हरियाणा में क्लास में छात्र ने की सहपाठी की चाकू से हत्या

Murder In Classroom At Karnal : हरियाणा में क्लास में छात्र ने की सहपाठी की चाकू से हत्या

Vir Singh • LAST UPDATED : March 24, 2022, 3:33 pm IST

Murder In Classroom At Karnal

इंडिया न्यूज, करनाल:

Murder In Classroom At Karnal हरियाणा के करनाल जिले (Karnala District) में एक छात्र ने आज क्लास में ही अपने सहपाठी की चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात हरिसिंहपुरा गांव के स्कूल की है। जिस छात्र की हत्या की वह बारहवीं में पढ़ता था और सुबह प्रैक्टिकल एग्जाम देने के लिए स्कूल गया था। उसकी पहचान वीरेन के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों के हवाले से बताया कि वीरेन सुबह लगभग आठ बजे स्कूल के लिए निकला था। वीरेन के परिजनों का कहना है कि हत्या में आरोपी के रिश्तेदारों के भी शामिल हो सकते हैं।

हमलावर वारदात के शिकार वीरेन के ही गांव का निवासी

वीरेन के दादा राम फाल के मुताबिक सुबह करीब 10 बजे स्कूल के स्टाफ ने उन्हें वारदात की जानकारी दी। राम फाल ने बताया कि वीरेन को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी भी उन्हीं के गांव का रहने वाला है और कुछ दिन पहले किसी बात पर उनका कुछ विवाद हुआ था। हालांकि ग्रामीणों ने आपसी रजामंदी से मामले का हल हो गया था।

सीआईए ने शुरू की वारदात की जांच

Murder In Classroom At Karnal

वारदात की सूचना पर घरुआंडा थाना प्रभारी दीपक कुमार मौके पर पहुंचे और जांच की। उन्होंने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हो गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। दीपक कुमार के अनुसार सीआईए की एक टीम ने वारदात की जांच शुरू कर दी है। आरोपी फरार है और उसकी धरपकड़ के लिए लगातार कोशिश जारी है।

Also Read : Haryana Crime सोनीपत में महिला पहलवान व उसके भाई की हत्या मां गंभीर

Read More : Gurugram Crime News पूजा कर रहे परिवार पर फायरिंग

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT