Wednesday, December 8, 2021
HomeHaryanaPresident In Bhiwani राष्ट्रपति के आने से पहले दुल्हन की तरह सजा...

President In Bhiwani राष्ट्रपति के आने से पहले दुल्हन की तरह सजा भिवानी का गांव सूई, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

President In Bhiwani
इंडिया न्यूज, भिवानी:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज हरियाणा के दौरे पर हैं। 14 साल बाद कोई राष्ट्रपति भिवानी के इस गांव में पहुंच रहे हैं। आज महामहिम भिवानी जिले के गांव सूई में पहुंच रहे हैं, जिसको लेकर स्थानीय प्रशासन कड़ी मश्कत कर रहा है। सड़कों की मरम्मत जहां देर रात तक जारी रही, वहीं सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ जा रही है।

राष्ट्रपति के स्वागत के लिए गांव को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। महामहिम गत दिवस चंडीगढ़ दौरे पर थे यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्धाटन किया था। उसके बाद राष्ट्रपति ने रात्रि विश्राम चंडीगढ़ राजभवन में ही किया था।

अन्य जिलों से मंगवाया पुलिसबल

वहीं प्रदेश सरकार राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा को लेकर संजीदा नजर आ रही है। भिवानी के सूई गांव को किले में तबदील कर दिया गया है। बमनिरोधी दस्ते कार्यक्रम स्थल को मेटल डिटेक्टर से छान रहे हैं। वहीं डॉग स्क्वायड भी खोजी कुत्तों की मदद से संदेहास्पद चीजों को तलाशने में जुटा है। महामहिम की सुरक्षा की जिम्मेदारी 1700 पुलिसकर्मियों के कंधे पर होगी। जो चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर रखेंगे।

राष्ट्रपति के स्वागत को बेताब ग्रामवासी

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन को लेकर गांव वासी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ग्रामिणों का कहना है कि हम भाग्यशाली हैं कि महामहिम हमारे गांव में पधार रहे हैं। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। हालांकि उन्होंने यहां आने का प्रोगराम काफी पहले ही बना लिया था लेकिन जैसे हमें पता चला कि बुधवार को हमारे राष्टÑपति गांव में आ रहे हैं तो हम सभी काम छोड़ उनके स्वागत की तैयारियों में जुट हुए हैं। राष्टÑपति के आगमन पर गांव सूई के साथ-साथ पड़ौसी गांव भी खुद को भाग्यशाली समझ रहे हैं।

सीएम सहित अन्य गण्यमान्य भी होंगे मौजूद

राष्ट्रपति के साथ हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रहेंगे। वीवीआईपी के आगमन पर सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए कई स्तर की सुरक्षा चेन बनाई गई है। जिसको लांघना नामुमकिन होगा। पुलिस के साथ-साथ खुफिया एजेंसियों के जवान भी हर आगंतुक पर कड़ी नजर रखेंगे।

वहीं जिंदल परिवार भी राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का जायजा ले रहा है। सावित्री जिंदल और उनका परिवार कार्यक्रम के लिए आडिटोरियम में की जा रही तैयारियों को देख रहे रहे हैं। जहां महामहिम ने पहुंचना है। ऐसे में जिंदल परिवार भी राष्ट्रपति के आवभगत में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है।

Read More :Lalu Yadav Uwell लालू की तबीयत बिगड़ी, पटना से दिल्ली रवाना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE