होम / Road Accident In Haryana : क्रूजर ट्रक से टकराई, 3 श्रद्धालुओं की मौत

Road Accident In Haryana : क्रूजर ट्रक से टकराई, 3 श्रद्धालुओं की मौत

India News Editor • LAST UPDATED : October 7, 2021, 10:55 am IST

Road Accident In Haryana : Cruiser collided with truck, 3 killed

इंडिया न्यूज, शाहाबाद
Road Accident In Haryana : नवरात्रि के पहले ही दिन एक दुखद मामला हरियाणा में सामने आया है। जी हां! गुरुवार को शाहाबाद में हुए सड़क हादसे ने 3 श्रद्धालुओं ने लील लिया। मरने वालों में दो गांव सिरसल (कैथल) और एक गांव चोचड़ा, करनाल निवासी शामिल है। वहीं हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं को शाहबाद, कुरुक्षेत्र के आसपास अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार कैथल के गांव सिरसल से 22 श्रद्धालु क्रूजर में सवार होकर त्रिलोकपुर मंदिर में नवरात्रि के मौके पर माता के दर्शन के लिए जा रहे थे कि रात को शाहाबाद से थोड़ी दूर क्रूजर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में मरने वालों में गांव सिरसल निवासी कमल (23), सुमन (30), गांव चोचड़ा निवासी देवप्रशन उर्फ बिटैटू (25) शामिल है। हुड्डा पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल लोगों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है। वहीं अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.