Wednesday, May 25, 2022
HomeHaryanaJASH MURDER CASE KARNAL के आरोपियों का सामाजिक बहिष्कार, 3 एकड़ में...

JASH MURDER CASE KARNAL के आरोपियों का सामाजिक बहिष्कार, 3 एकड़ में खड़ी गेहूं की फसल काटने को कोई तैयार नहीं

इंडिया न्यूज़, करनाल : इंद्री खड़ के अंतर्गत आने वाले गांव कमालपुर रोडान में मासूम जश हत्यारोपियों के सामाजिक बहिष्कार का असर पूरे गांव में देखा जा सकता है। सामाजिक बहिष्कार के चलते जश हत्या मामले में आरोपित बनाए गए राजेश की गेहूं की फसल काटने को कोई तैयार नहीं है, फसल खेतों में खड़ी हैं। हालांकि पुलिस ने जश हत्या मामले में राजेश कुमार को क्लीन चिट दे दी हैं, बावजूद ग्रामीण मानने को तैयार नहीं।

Social boycott of the accused of JASH MURDER CASE KARNAL
JASH MURDER CASE KARNAL के आरोपियों का सामाजिक बहिष्कार, 3 एकड़ में खड़ी गेहूं की फसल काटने को कोई तैयार नहीं

राजेश की बहन की माने तो राजेश के 3 एकड़ जमीन में गेहूं की फसल पूरी तरह से तैयार खड़ी हैं, फसल खराब हो रही हैं, लेकिन कोई भी उसे काटने को तैयार नहीं है। ग्रामीणों ने राजेश के परिवार का सामाजिक बहिष्कार का ऐलान किया है। जो गलत हैं, पुलिस ने जांच के बाद राजेश को छोड़ा हैं, जिन लोगों की इस मामले में भूमिका थी, उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तो फिर सामाजिक बहिष्कार क्यों।

उन्होंने बताया कि राजेश कहां पर है,उसके बेटे कहां पर है। इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। लेकिन डर के मारे में राजेश गांव में आने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है, इसलिए गांव से कहीं बाहर हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच कर जश ही हत्यारोपी अंजली को गिरफ्तार किया है।

ये था मामला

JASH MURDER CASE KARNAL

बता दे कि गत माह चार वर्षीय जश गांव से गायब हो गया था, अगले दिन उसका शव पड़ोस की छत से मिला था। जश ही हत्या के आरोप में पुलिस जश के ताऊ, ताई ओर उसके बेटों को गिरफ्तार कर पूछताछ की थी। मामले में पूरी जांच के बाद जश की चाची को गिरफ्तार किया जबकि जश के शव को खुर्द बुर्द के आरोप में राजेश की पत्नी व उसकी माता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Kabhi Eid Kabhi Diwali में हुई आयुष शर्मा की एंट्री, सलमान दूसरी बार शेयर करेंगे जीजा संग स्क्रीन

यह भी पढ़ें : Alia Bhatt ग्लोबल स्टार की लिस्ट में हुई शामिल, इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ जीता ये खिताब!

यह भी पढ़ें : Urfi Javed पतली स्टैप के साथ वनपीस में आई नजर, बोल्डनेस के चलते हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.
RELATED ARTICLES

Most Popular