होम / ULB के फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए चलेगा विशेष वैक्सीन अभियान : स्वास्थ्य मंत्री

ULB के फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए चलेगा विशेष वैक्सीन अभियान : स्वास्थ्य मंत्री

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 2, 2021, 6:32 am IST

Special Vaccine Campaign Will Be Run For Frontline Workers Of ULB : Health Minister

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ :
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि 5 अक्टूबर को शहरी स्थानीय निकाय विभाग के उन फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोविड-19 की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जाएगी जिन्हें अभी तक यह डोज नहीं लगाई गई है और इसके लिए विशेष सेशन आयोजित किया जाएगा। विज ने बताया कि इस संबंध में हरियाणा स्वास्थ्य मिशन के मिशन डायरेक्टर द्वारा एक पत्र राज्य के सभी सिविल सर्जन अधिकारियों को जारी किया गया है ताकि शहरी स्थानीय विभाग के छूटे हुए कर्मचारियों को वैक्सीनेट किया जा सके।

Also Read: 5 बातें जो दिखाती हैं कि आपको ‘Relationship Anxiety’ है, जानें इससे कैसे निपटें

उन्होंने बताया कि शहरी स्थानीय निकायों के सभी ऐसे कर्मचारी जो कोविड-19 वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज से वंचित रह गए है, उन्हें इस विशेष अभियान के तहत 5 अक्टूबर को वैक्सीनेट किया जाएगा। इसी दिशा में राज्य के सभी सिविल सर्जन अधिकारियों को शहरी स्थानीय निकाय विभाग के शेष फ्रंटलाइन वर्कर्स के टीकाकरण की रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए उपायुक्तों की अध्यक्षता में शहरी स्थानीय निकायों के जिला अधिकारियों के साथ बैठक करने के निर्देश दिए गए हैं ताकि शहरी स्थानीय विभाग के समन्वय से कार्यस्थल सीवीसी बनाकर कोविड-19 वैक्सीनेशन की पहली और दूसरी दोनों डोज छूटे हुए इन कर्मचारियों हेतु 5 अक्टूबर को विशेष सेशन आयोजित किया जा सके।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.