होम / Murder Of Female Wrestler छेड़छाड़ का विरोध करने पर कोच ने की महिला पहलवान और उसके भाई की हत्या

Murder Of Female Wrestler छेड़छाड़ का विरोध करने पर कोच ने की महिला पहलवान और उसके भाई की हत्या

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 11, 2021, 11:43 am IST

Murder Of Female Wrestler
इंडिया न्यूज, सोनीपत:

हरियाणा के सोनीपत में महिला पहलवान निशा दहिया और उसके भाई की गोली मारकर हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है। हत्या की वजह छेड़छाड़ के रूप में सामने आ रही है। कुश्ती अकादमी का कोच पवन निशा के साथ छेड़छाड़ करता था, जिसका विरोध करने निशा उसका भाई और मां अकादमी गए थे। इससे गुस्साए कोच ने निशा और उसके भाई पर गोलियां दाग दीं, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा मां भी हमले में बुरी तरह घायल हुई थी, जो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं। इस मामले में आरोपी कोच उसकी पत्नी और साले समेत 4 आरोपियो पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के हलालपुर गांव से नाहरी रोड पर करीब 3 साल से सुशील कुमार कुश्ती अकादमी चल रही है। इस अकैडमी को रोहतक का रहने वाला पवन पहलवान चलाता है, जिस पर निशा और उसके भाई की हत्या का आरोप है। अकैडमी में गांव हलालपुर की पहलवान निशा (22) भी प्रशिक्षण लेती थी।

निशा के चचेरे भाई ने बताया कि एकेडमी संचालक पवन ने इस घटना को अंजाम दिया है। निशा राष्ट्रीय स्तर की महिला कुश्ती खिलाड़ी थी। उसके पिता भी सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर है लेकिन उनकी पोस्टिंग हरियाणा से बाहर है। जांच अधिकारी रोहतक पीजीआई में घायल धनपति देवी के बयान दर्ज करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने बताया कि धनपति ने अपनी शिकायत में पवन उसकी पत्नी तथा उनके साले सहित कई लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है।

Read More : Road Widening Necessary On China Border सुप्रीम कोर्ट ने माना चीन सीमा पर सुरक्षा के लिहाज से सड़कों का चौड़ीकरण जरूरी

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT