होम / यमुनानगर में थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज को मारी गोली

यमुनानगर में थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज को मारी गोली

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 9:55 pm IST

प्रभजीत सिंह लक्की, Yamunanagar Big Breaking : पुलिस ने अपनी जान पर खेलते हुए कई जानें बचाई यह मामला कलांपुर गांव में देखने को मिला। जब जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हुआ और एक भाई ने फायरिंग की तो पुलिस ने बीच बचाव किया। जैसे-तैसे फायरिंग करने वाले को दबोच लिया। इस दौरान पुलिस कर्मियों को गोली लगी और वह घायल हो गए। वहां खड़े लोग इस फायरिंग में बाल-बाल बच गए।

जिले के गांव कलांपुर में बृहस्पतिवार देर शाम जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच हुए विवाद में मौके पर पहुंचे थाना छप्पर के एसएचओ जगदीश बिश्नोई व पंचतीर्थी चौकी प्रभारी राम कुमार गोली लगने से घायल हो गए। एसएचओ को एक गोली जांघ में और दूसरी गोली पांव में लगी। वहीं, चौकी इंचार्ज के भी गोली टांग में लगने से वह घायल हो गया। वहीं एक भाई के भी माथे में गोली का छर्रा लगने से वह घायल हो गया। मौके पर एसपी कमलदीप गोयल, डीएसपी रजत गुलिया आदि समेत अन्य पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

जमीनी विवाद को लेकर हुआ झगड़ा

जानकारी के मुताबिक गांव कलांपुर निवासी परमिंद्र और उसके छोटे भाई राजिंद्र सिंह के बीच जमीन के ठेके को लेकर विवाद चल रहा है। बताया गया है कि पिछले कई साल से परमिंद्र ने अपने छोटे भाई राजिंद्र सिंह को अपने हिस्से की जमीन ठेके पर दी हुई थी। इस वर्ष राजिंद्र सिंह ने परमिंद्र की जमीन ठेके पर लेने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच विवाद चल रहा था।

बताया गया है कि बृहस्पतिवार इसी विवाद को लेकर देर शाम दोनों भाइयों के बीच विवाद बढ़ गया और परमिंद्र ने अपने छोटे भाई राजिंद्र पर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर तान दी। सूचना मिलते ही थाना छप्पर के प्रभारी जगदीश बिश्नोई व पंचतीर्थी के चौकी प्रभारी राम कुमार पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंच गए। इस दौरान एसएचओ परमिंद्र को समझाने लगे तो उसने गोलियां चला दी।

दो गोली एसएचओ जगदीश बिश्नोई को लगी और एक गोली चौकी प्रभारी राम कुमार को लगी। वहीं, गोली का छर्रा आरोपित के भाई राजिंद्र के माथे में लग गया और वह भी घायल हो गया। गनीमत यह रही कि एसएचओ को एक गोली जांघ में और दूसरी गोली पांव में लगी। जबकि चौकी इंचार्ज रामकुमार को गोली टांग में लगी। तीनों घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही एसपी कमलदीप गोयल, डीएसपी रजत गुलिया मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने दिखाइए बहादुरी : पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल

KAMALDEEP GOEL SP YAMUNANAGAR

पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल मौके पर पहुंचे उन्होंने कहा कि दो भाइयों के बीच में जमीन का विवाद है लेकिन पुलिस ने बीच बचाव करते हुए कई जानें बचाई है यह पुलिस का काफी सराहनीय कार्य है। एसपी कहना है कि दो भाइयों के बीच हुए विवाद के बारे में जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई इंटरनेशनल अचीवमेंट्स के हैं मालिक, विदेशी मंचों पर देश की शान बढ़ा रहे हैं नवाज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: यह किस अंदाज में MS Dhoni का स्वागत कर रहे हैं LSG के फैंस, अपनी ही टीम को हराने के लिए लगाई गुहार
Voting in Nagaland: अलग क्षेत्र की मांग को लेकर नागालैंड में हो रहा चुनाव का बहिष्कार, 6 जिलों में लगभग 0% मतदान
IPL 2024: एक बार विवादों में फंसी मुंबई इंडियंस, कोच मार्क बाउचर ने डगआउट से किया रिव्यू के लिए इशारा
Scientist Research: वैज्ञानिकों ने समुद्री ‘राक्षस’ का लगाया पता, 20 करोड़ साल पहले समंथर पर था राज 
IPL 2024: क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘मैंने इंडिया गठबंधन बनाया है, कांग्रेस पर अपना वोट बर्बाद न करें
आज के ही दिन ही Brendon McCullum ने IPL में खेली थी ऐतिहासिक पारी, पहले सीजन के पहले मैच में रचा था इतिहास