Friday, December 3, 2021
HomeHealthCorona Odisha स्कूल और कॉलेज के 75 विद्यार्थी पॉजिटिव

Corona Odisha स्कूल और कॉलेज के 75 विद्यार्थी पॉजिटिव

इंडिया न्यूज, भुवनेश्वर:

Corona Odisha ओडिशा के एक हाई स्कूल और एक कॉलेज में कुल 75 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्कूल Sundergarh जिले में है और यह एक सरकारी सहायता प्राप्त है। इस स्कूल की 53 छात्राएं और संबलपुर के वीर सुरेंद्र साईं इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च (VIMSAR), बुर्ला के 22 एमबीबीएस छात्रों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

संक्रमण के मामले बढ़कर 10,47,386 हो गए (Corona Odisha)

ओडिशा में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 10,47,386 हो गए। 70 बच्चों सहित 212 लोगों ने संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। Local Health Officer ने कहा कि दो ताजा मौतों के कारण मरने वालों की संख्या अब 8,396 हो गई है। राज्य के 14 जिलों में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण का एक भी नया मामला सामने नहीं आया। खुर्दा जिले में ही कोविड-19 के कारण दो लोगों की मौत हुई।

स्कूल में लड़कियों को अलग किया गया, कॉलेज के छात्र अस्पताल में भर्ती : Sister Patrica (Corona Odisha)

सेंट मेरी गर्ल्स स्कूल की हेडमिस्ट्रेस Sister Patrica ने बताया कि लड़कियों को अलग कर दिया गया है और उनकी स्वास्थ्य स्थिति सामान्य है। इलाके के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं।

इसी के साथ स्कूल एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है। संक्रमित छात्र कक्षा 8, 9 और 10 में पढ़ रहे हैं। उनमें से अधिकांश में सर्दी और खांसी के लक्षण प्रदर्शित होने के बाद कोविड-19 के लिए परीक्षण किया गया था। उधर वीआईएमएसएआर, बुर्ला के एमबीबीएस के 22 छात्रों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रदेश में अभी 2,191 मरीज उपचाराधीन (Corona Odisha)

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में अभी 2,191 मरीज उपचाराधीन हैं जबकि अब तक 10,36,746 लोग संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं। प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान 245 मरीज ठीक हुये हैं। ओडिशा में अब तक 1.45 करोड़ लोग कोविड-19 रोधी टीके की दोनों खुराक ले चुके हैं।

Read More : Corona Virus अगले कोरोना वायरस को लेकर चेतावनी, चूहों और बंदरों से फैल सकता है संक्रमण

Read More : Corona Update गत 24 घंटों में देश में आए कोरोना के 10,488 नए मामलें, 313 की गई जान

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE