होम / Rhea Chakraborty की जिंदगी में आया सीक्रेट बॉयफ्रेंड, इस बिजनेसमैन से दिल लगा बैठी एक्ट्रेस

Rhea Chakraborty की जिंदगी में आया सीक्रेट बॉयफ्रेंड, इस बिजनेसमैन से दिल लगा बैठी एक्ट्रेस

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 1, 2023, 3:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस लिआ चक्रवर्ती की खूब चर्चा होती है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत डेट कर रहे थे। अब लिआ चक्रवर्ती अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लिआ चक्रवर्ती की जिंदगी में प्यार लौट आया है। अफवाह है कि लिआ चक्रवर्ती बिजनेसमैन निखिल कामस के साथ डेटिंग कर रही हैं। हालाँकि, इस खबर पर पार्टियों की ओर से कोई टिप्पणी जारी नहीं की गई।

रिया चक्रवर्ती और निखिल कामत कर रहे हैं एक दूसरे को डेट?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती बिजनेसमैन निखिल कामथ को डेट कर रही हैं। निखिल कामथ की बात करें तो, निखिल कामथ एक बिजनेसमैन और स्टॉक मार्केट इन्वेस्टमेंट फर्म ज़ेरोडा के सह-संस्थापक हैं। अब तक, न तो लिआ चक्रवर्ती और न ही निखिल कामत ने अपने रिश्ते की स्थिति पर प्रतिक्रिया दी है। महत्वपूर्ण बात यह है कि निखिल कामत ने बॉलीवुड अभिनेत्री लीया चक्रवर्ती को डेट करने से पहले पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री मानुषी चिल्लाल को डेट किया था। वहीं, खबर आई थी कि रिया चक्रवर्ती पॉपुलर डायरेक्टर बंटी साजिद को डेट कर रही हैं। बंटी सजदेह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह के छोटे भाई हैं।

निखिल कामत का हो गया है तलाक 

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 36 वर्षीय निखिल कामथ ने 2019 में इटली में अमांडा पूर्वांकरा से शादी की। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और एक साल के अंदर ही उनका तलाक हो गया। ज़ेरोधा के संस्थापक निखिल कामित ने अपने करियर की शुरुआत एक कॉल सेंटर से की थी। इसके बाद उन्होंने ज़ेरोडा कंपनी की स्थापना की। निखिल कामथ ने अपनी बुद्धि और कड़ी मेहनत से अपनी कंपनी को अरबों डॉलर की कंपनी में बदल दिया।

ये भी पढ़ें- Jawan Trailer: बुर्ज खलीफा पर चलाया गया शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर, फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Biden-Trump Debate: बाइडेन और ट्रम्प प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए हुए राज़ी, जून और सितंबर में होगी बहस -India News
Monsoon: 31 मई को केरल में पहुँचेगा मानसून, मौसम विभाग ने लगाया अनुमान -India News
Pakistan: मां से रोज मारपीट करता था नशेड़ी पिता, बेटे ने कर दी हत्या -India News
Kangana Ranaut: कंगना रनौत के पास 50 LIC पॉलिसी और इतने करोड़ की संपत्ति, सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं दी प्रतिक्रिया -India News
RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार, पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से चटाई धूल -India News
Saeed Anwar: महिलाओं के जन्म के बाद से तलाक में…, सोशल मीडिया पर सईद अनवर के बयान की हुई निंदा -India News
H-1B Visa: नौकरी से निकाले गए एच-1बी वीज़ा धारक, अमेरिका ने जारी किए नए दिशानिर्देश -India News
ADVERTISEMENT