Thursday, October 21, 2021
Homeदिल्लीHigh Alert In Delhi : दिल्ली में आतंकी हमले का इनपुट, हाई...

High Alert In Delhi : दिल्ली में आतंकी हमले का इनपुट, हाई अलर्ट

High Alert In Delhi Input of terrorist attack in Delhi

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
High Alert In Delhi :राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बलों के लिए एक बार फिर चुनौतीपूर्ण समय शुरू हो गया है। दरअसल सुरक्षा एजेंसियों ने त्योहारी सीजन में राजधानी पर  आतंकी हमला के इनपुट मिले हैं। इसके चलते हाई अलर्ट जारी किया गया है। आतंकी हमले का इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने शनिवार को शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की और त्योहारी सीजन के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में एक आतंकवादी हमले के इनपुट के मद्देनजर आतंकवाद विरोधी उपायों पर चर्चा की।

पुलिस आयुक्त ने बनाई रणनीति (High Alert In Delhi)

अस्थाना ने इस बात पर भी चर्चा की कि आतंकवादियों को स्थानीय लोगों का समर्थन लेने से कैसे रोका जाए। जानकारी के अनुसार, बैठक में राकेश अस्थाना ने बताया कि दिल्ली में आतंकी हमले की सूचना मिली है। हालांकि, ऐसा हमला तब तक नहीं हो सकता जब तक कि हमलावरों को स्थानीय समर्थन न मिले। उन्होंने कहा कि स्थानीय अपराधी, गैंगस्टर और रूढ़िवादी तत्व इस तरह के हमले में मदद कर सकते हैं।

पुलिस अधिकारियों को किया अलर्ट (High Alert In Delhi)

पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने सभी जिलों के उपायुक्तों के साथ बैठक कर आतंकी गतिविधियों पर नकेल, स्ट्रीट क्राइम समेत अन्य आपराधिक घटनाओं को रोकने लिए ठोस कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही त्योहारों पर राजधानी में कोरोना से बचाव संबंधी जारी सरकारी नियमों के पालन कराने को लेकर भी उचित कदम उठाने को कहा है।
पुलिस आयुक्त ने कहा है कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि दिल्ली अपराध मुक्त हो और लोग त्योहार पूरी तरह से सुरक्षित होकर मनाएं।
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE