होम / Himachal News: ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मी के साथ हुई ऐसी हरकत, खाकी हुई दागदार; जानें पूरा मामला?

Himachal News: ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मी के साथ हुई ऐसी हरकत, खाकी हुई दागदार; जानें पूरा मामला?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 27, 2024, 3:46 pm IST

India News HP (इंडिया न्यूज़),Himachal News: हिमाचल प्रदेश के शिमला में ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, जब महिला कांस्टेबल पुलिस बूथ पर ड्यूटी पर थी, तो आरोपी ने बूथ में जबरदस्ती घुसने की भी कोशिश की।

Delhi News: 30 फ्लाइट्स को बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार, फेमस होने के लिए आरोपी ने दी धमकी

पुलिस विभाग के ही एक कांस्टेबल के आरोप

महिला कांस्टेबल ने पुलिस विभाग के ही एक कांस्टेबल पर ये आरोप लगाए हैं। मामला शिमला के ढली थाने के अंतर्गत सामने आया है। पीड़ित महिला कांस्टेबल और आरोपी दोनों ही पुलिस की एक बटालियन में तैनात हैं। पीड़ित महिला कांस्टेबल की शिकायत पर ढली थाने में आरोपी पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़ित महिला कांस्टेबल ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि 25 अक्टूबर को जब वह क्वार्टर गार्ड ड्यूटी पर तैनात थी, तो राजीव नाम का एक पुलिस कर्मचारी उसके पास आया और अश्लील और अभद्र शब्दों का प्रयोग किया।

‘जबरन गुमटी के अंदर घुसने की कोशिश की’

आरोपी की इस हरकत का जब उसने विरोध किया तो भी वह नहीं रुका। पीड़िता ने बताया कि वह इस दौरान ड्यूटी पर थी। जब वह आरोपी से बचने के लिए खोखे के अंदर गई तो आरोपी ने जबरन खोखे के अंदर घुसने की कोशिश की। शिकायत मिलने पर ढली पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत ढली थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है। एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी पुलिस कर्मियों पर निलंबन की तलवार लटक रही है।

Delhi News: 30 फ्लाइट्स को बम की धमकी देने वाला गिरफ्तार, फेमस होने के लिए आरोपी ने दी धमकी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.