होम / Shimla News: हिंदू देवी-देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें को लेकर देवभूमि संघर्ष समिति में रोष, चेतावनी देते हुए उठाई ये मांग

Shimla News: हिंदू देवी-देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें को लेकर देवभूमि संघर्ष समिति में रोष, चेतावनी देते हुए उठाई ये मांग

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 21, 2024, 9:20 pm IST

India News HP(इंडिया न्यूज),Shimla News: सोशल मीडिया पर हिंदू देवी-देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें और अभद्र टिप्पणियां करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि फेसबुक पर सत्य की खोज नाम के पेज पर लगातार ऐसी सामग्री अपलोड की जा रही है, जिससे हिंदू समाज के लोगों में भारी रोष है। मामले को लेकर हिमाचल देवभूमि संघर्ष समिति के सह संयोजक मदन ठाकुर ने बालूगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

Bihar Politics : तेजस्वी यादव की सैलरी को लेकर मचा घमासान, जेडीयू ने ‘घोटालेबाज’ बता दिया

हिंदू देवी-देवताओं के लिए अपशब्दों का प्रयोग

मदन ठाकुर ने कहा कि सोशल मीडिया पेजों पर भगवान शिव की अश्लील तस्वीरें अपलोड कर वायरल की जा रही हैं। जब उन्होंने खुद मामले की जांच की तो फेसबुक पर सत्य की खोज नाम का पेज मिला। इसमें हिंदू देवी-देवताओं के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने के साथ ही उनकी अश्लील तस्वीरें अपलोड की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इस पेज पर भगवान श्री राम और भगवान श्री कृष्ण के लिए भी अपशब्दों का प्रयोग किया गया है। इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हो रही हैं।

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश

मदन ठाकुर ने आरोप लगाया कि एक समुदाय विशेष के लोग सोशल मीडिया पर इस तरह की आपत्तिजनक तस्वीरें और टिप्पणियां वायरल कर रहे हैं। इस तरह सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि इस कृत्य से हिंदू समाज आहत है और यह असहनीय कृत्य है। उन्होंने कहा कि इस तरह से भगवान का अपमान करने से समाज में सांप्रदायिक तनाव को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने पुलिस विभाग से अपील की कि इस मामले में जल्द से जल्द एफआईआर दर्ज की जाए और इस पेज को तुरंत बंद किया जाए। देवभूमि संघर्ष समिति ने चेतावनी दी कि अगर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो हिंदू समाज सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेगा।

MP News: आतंक के हमले में इंजीनियर की हुई मौत! परिजनों को 5 लाख देने का CM यादव ने किया ऐलान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.