Wednesday, October 27, 2021
HomeखेलHow Much Money Dhoni Charge From BCCI ? धोनी बीसीसीआई से इतने...

How Much Money Dhoni Charge From BCCI ? धोनी बीसीसीआई से इतने रुपए चार्ज करेंगे?

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
How Much Money Dhoni Charge From BCCI ?: भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2021 टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के मेंटर बनेंगे। धोनी के टीम का मेंटर बनने की खबर से खेल जगत के प्रेमियों में खुशी की लहर है। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि धोनी का एक्सपीरियंस टीम के लिए काफी काम आएगा। वहीं इस लेख में हम आपको बताएंगे कि धोनी टीम इंडिया का मेंटर बनने के लिए कितनी फीस चार्ज (How Much Money Dhoni Charge From BCCI ?) करेंगे। जानने के लिए पढ़ते रहिए…

धोनी लेंगे इतनी फीस? (How Much Money Dhoni Charge From BCCI ?)

आईपीएल खत्म होने को है और इसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप आ जाएगा।जिसमें धोनी टीम इंडिया के मेंटर बनेंगे। जिससे टीम का प्रदर्शन बढ़िया होगा, क्योंकि धोनी के पास काफी अनुभव है। वहीं सभी के मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर धोनी मेंटर बनने के लिए कितनी फीस लेंगे। इस सवाल का जवाब बीसीआई चीफ जय शाह ने दी है। उन्होंने बताया है कि धोनी टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम का मेंटॉर बनने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से कोई फीस नहीं लेंगे।

First player Hit 1000 Six in T20 इस खिलाड़ी ने सबसे पहले रचा इतिहास

धोनी की कप्तानी में 2007 का वर्ल्ड कप जीती थी टीम इंडिया (How Much Money Dhoni Charge From BCCI ?)

शाह ने एक समाचार एजेंसी को बताया कि धोनी टीम इंडिया में अपनी सेवाएं देने के लिए कोई फीस नहीं ले रहे हैं। बीसीसीआई ने सितंबर में धोनी के मेंटर बनने के बारे में जानकारी दी थी। जिक्रयोग है कि धोनी के नेतृत्व में टीम इंडिया ने पहला टी-20 वर्ल्ड कपर 2007 में जीता था। वहीं इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 24 अक्टूबर को है।

फिलहाल आइपीएल में बिजी हैं धोनी (How Much Money Dhoni Charge From BCCI ?)

वर्ल्ड कप से पहले महेंद्र सिंह धोनी आईपीएम की ट्रॉफी जीतने के लिए फाइनल में पहुंच चुके हैं। आईपीएल का फाइनल 15 अक्टूबर को है। धोनी की चेन्नई से भिड़ने के लिए दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच क्वालीफायर-2 होगा। विजेता टीम का चेन्नई से फाइनल में मुकाबला होगा। धोनी इससे पहले 3 बार चेन्नई को ट्रॉफी जितवा चुके हैं। इस बार उनके पास अपनी टीम को चौथी बार चैंपियन बनाने का मौका है।

धोनी और कोहली करेंगे कमाल (How Much Money Dhoni Charge From BCCI ?)

40 वर्षीय धोनी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। धोनी ने आखिरी मैच 2019 विश्व कप सेमीफाइनल न्यूजीलैंड के साथ खेला था। वहीं टी-20 वर्ल्ड कप में धोनी और कोहली की जोड़ी पर सबकी निगाहें हैं। धोनी के अनुभव और टीम इंडिया के खेल से वर्ल्ड कप जीतने का मौका बन सकता है।

Read More: Best All-rounder Lead Afganistan in T-20 World Cup

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE