Thursday, October 21, 2021
HomeखेलICC ने शुरू की आतिरिक्त टिकटों की बिक्री, 17 अक्टूबर से टूनार्मेंट...

ICC ने शुरू की आतिरिक्त टिकटों की बिक्री, 17 अक्टूबर से टूनार्मेंट की शुरूआत

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
बीसीसीआइ (BCCI) की मेजबानी में इसी महीने से शुरू होने वाले ICC टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच यह टूनार्मेंट होगा। आइसीसी ने ओमान और यूएई दोनों स्थानों पर आइसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के सभी मैचों के अतिरिक्त टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू कर दी है।

ICC और टूनार्मेंट के आधिकारिक मेजबान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने यूएई और ओमान के अधिकारियों के साथ मिलकर सुनिश्चित किया है कि दर्शकों का सुरक्षित माहौल में स्वागत किया जाए और सभी जगहों पर कोविड-19 से जुड़े नियम लागू होंगे।

शास्त्री की जगह कब मिलेगा नया कोच, BCCI ने दी जानकारी

ICC के प्रवक्ता ने दिया बयान

ICC के प्रतियोगिता प्रमुख क्रिस टेटली ने कहा है कि ‘हमें पता है कि ओमान और यूएई में टूनार्मेंट में हिस्सा ले रहे सभी 16 देशों के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं, इसलिए हमें खुशी है कि हम सभी मैचों के अधिक टिकट उपलब्ध करा पाए हैं। हमने अपने मेजबानों, आयोजन स्थलों और अपने साझेदारों के साथ मिलकर काम किया है जिससे कि सुनिश्चित हो सके कि जितना अधिक संभव हो उतने प्रशंसक इस शानदार टूनार्मेंट का हिस्सा बन पाएं। टिकटों की कीमत सिर्फ 10 ओमानी रियाल (करीब 1900 रुपए) और 30 अमीराती दिरहम (करीब 600 रुपए) से शुरू होने से हमें उम्मीद है कि अपनी टीमों की हौसला अफजाई करने वाले जुनूनी क्रिकेट प्रशंसकों से स्टैंड भरे होंगे।’

टिकटों की बिक्री पिछले हफ्ते ही शुरू हुई थी जिसमें हजारों टिकट रिकार्ड समय में ही बिक गए थे। अब अबूधाबी, दुबई, शारजाह और मस्कट में होने वाले मैचों के टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

12 टीमों के बीच होंगे मुकाबले

विश्व कप 2021 के मुख्य मुकाबले 12 टीमों के बीच खेले जाएंगे। 6-6 टीमों के दो ग्रुप बनाए गए हैं। ग्रुप 1 में आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड के अलावा दो क्वालीफायर टीमों होंगी। वहीं ग्रुप 2 में भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, न्यूजीलैंड के साथ दो क्वालीफायर टीमों को रखा गया है।

Read More : टी20 वर्ल्ड कप की टीम इंडिया के 10 खिलाड़ी बाहर, 4 पास तो 6 फेल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE