Wednesday, October 20, 2021
HomeखेलICC T20 World Cup 2021: के लिए बीसीसीआइ ने लॉन्च की टीम...

ICC T20 World Cup 2021: के लिए बीसीसीआइ ने लॉन्च की टीम इंडिया की जर्सी

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने ICC T20 World Cup 2021 के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी को आज लॉन्च कर दिया है। बीसीसीआइ ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर जारी कर इसकी जानकारी दी। इस तस्वीर में टीम इंडिया की नई जर्सी पहने भारत के पांच खिलाड़ी नजर आ रहे हैं, जिनमें टीम के कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा, बल्लेबाज केएल राहुल, आलराउंडर रवींद्र जडेजा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शामिल हैं। ICC T20 World Cup 2021 में भारतीय टीम का पहला मैच अपनी चिरप्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान के साथ अपने 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा।

ICC T20 World Cup 2021 जर्सी का लुक

बीसीसीआइ के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई नई जर्सी का रंग गहरा नीला है, जिसमें सामने की तरफ तरंग बनाई गई हैं। जर्सी को एक नया लुक दिया गया है। जर्सी का रंग पारंपरिक ब्ल्यू है, लेकिन हर बार की तरह इसमें केसरिया रंग भी को शामिल किया गया है। जर्सी में कालर के निचले हिस्से और साइड में भगवा लाइन दी गई है, अगर बात करें सामने की तरफ की तो वहां आपको केसरिया रंग में इंडिया लिखा नजर आएगा।

बीसीसीआइ ने टीम इंडिया की इस नई जर्सी को बिलियन चीयर्स जर्सी नाम दिया है। इसका मतलब है कि भारत का हर नागरिक टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप में चीयर करेगा। ICC T20 World Cup 2021 में उतरने से पहले टीम इंडिया को दो वार्मअप मैच भी खेलने हैं। पहला मुकाबला आस्ट्रेलिया के साथ होगा, जबकि दूसरे वार्मअप मैच में टीम इंडिया का सामना साउथ अफ्रीका के साथ होगा। ऐसा माना जा रहा है कि हो सकता है कि दोनों वार्मअप मैचों में टीम इंडिया इस नई जर्सी के साथ नजर आएगी।

भारत से पहले श्रीलंका, नामीबिया, स्काटलैंड, आयरलैंड और इंग्लैंड की टीमों ने भी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जर्सी का अनावरण कर दिया है। श्रीलंका ने दो जर्सी लान्च की हैं, लेकिन बोर्ड ने इसका स्पष्टीकरण नहीं दिया है।

Read More : Second Qualifier in IPL क्या शानदार फार्म में चल रही केकेआर को रोक पाएगी दिल्ली

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE