होम / आईफा अवॉर्ड 2022 में पत्नी ऐश्वर्या राय के सामने अभिषेक बच्चन ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो में एक्टर ‘दसवीं’ के गाने पर ठुमके लगाते आए नजर

आईफा अवॉर्ड 2022 में पत्नी ऐश्वर्या राय के सामने अभिषेक बच्चन ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो में एक्टर ‘दसवीं’ के गाने पर ठुमके लगाते आए नजर

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 5, 2022, 12:28 pm IST

इंडिया न्यूज़,IIFA Awards 2022:

साल 2022 के इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी (आईफा) अवॉर्ड्स समारोह अबू धाबी स्थित यस आईलैंड में हो रहा है। बता दें कि इस फंक्शन में बी टाउन के तमाम सेलेब्स अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आए। अब सोशल मीडिया पर इवेंट से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चनका भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के सामने ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

 Abhishek-Bachchan-instagram
Abhishek-Bachchan-instagram

वीडियो में एक्टर दसवीं के सांन्ग मचा मचा के गाने पर डांस कर रहे है

बता दें कि अभिषेक बच्चन के इस वीडियो को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। अभिषेक बच्चन अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘दसवीं’ के ‘मचा मचा’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। अभिषेक के जोरदार डंकी हुक स्टेप्स को देखने के बाद सामने बैठीं उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से रूका नहीं गया। उन्होंने भी इस गाने पर बैठे-बैठे अभिषेक का साथ देते हुए डांस किया है। फैंस ने कमेंट्स करते हुए कहा कि इस वीडियो ने सच में दिल जीत लिया है।

Abhishek-Bachchan-IIFA-2022
Abhishek-Bachchan-IIFA-2022

अभिषेक बच्चन को आखिरी बार ‘दसवीं’ में देखा गया था

अभिषेक बच्चन को आखिरी बार फिल्म ‘दसवीं’ में देखा गया था। इस फिल्म में अभिनेता के साथ निमरत कौर और यामी गौतम को मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों को ओर से खूब प्यार मिला था। आर बाल्की की अगली फिल्म ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और शबाना आजमी अहम किरदार में नजर आएंगे। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT