Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनImtiaz Khatri Kon Hai जानिए इनका ड्रग्स से क्या है कनेक्शन

Imtiaz Khatri Kon Hai जानिए इनका ड्रग्स से क्या है कनेक्शन

Imtiaz Khatri Kon Hai:

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली

Mumbai Drugs Case : बॉलीवुड किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) कोर्डेलिया क्रूज से गिरफ्तार किए गए हैं। उन पर आरोप है कि वे इस क्रूज पर तथाकथित रेव पार्टी (Rave party) कर रहे थे और उनके पास से कुछ ड्रग्स भी बरामद किए गए हैं। बॉलीवुड और ड्रग्स का पुराना कनेक्शन रहा है और रेव पार्टियां भी इस कनेक्शन का अहम हिस्सा हैं। इसी के बीच एक और नाम सामने आ रहा है जिस पर सुशांत केस में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगा था।इसके बाद एनसीबी की टीम ने मुंबई में तीन ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। इस केस मे एक और प्रसिध्द बिल्डर और फिल्म प्रोड्यूसर Imtiaz Khatri का नाम भी सामने आया था।

आखिर कौन हैं इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri Kon Hai)

बता दें इम्तियाज एक प्रसिद्ध बिल्डर हैं और उनकी एक कंपनी भी है जिसका नाम INK इन्फ्रास्ट्रक्चर है। इम्तियाज खत्री ने साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट नाम से एक कंपनी बनाई थी जो बॉलीवुड में नए सितारों को लॉन्च करती है। इम्तियाज की मुंबई में अपनी क्रिकेट टीम भी है। इसके अलावा इम्तियाज फिल्मों में भी निवेश करते हैं।

साथ ही साथ इम्तियाज खत्री का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ भी जोड़ा जा चुका है। दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। दोनों ने गोवा में एक फैशन शो में एक साथ रैंप वॉक किया। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। वह अक्सर एक दूसरे को अच्छे दोस्त बताते थे।

सुशांत केस में वकील ने ‘खत्री’ को बताया ड्रग सप्लायर (Imtiaz Khatri Kon Hai)

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) के वकील अशोक सरावगी ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। सरावगी का दावा है कि रिया और सुशांत को खत्री नाम का एक व्यक्ति ड्रग्स देता था। उन्होंने कहा कि खत्री का पूरा नाम उन्हें नहीं पता लेकिन वह बॉलीवुड का बड़ा ड्रग सप्लायर है। हालांकि सरावगी जिस खत्री की बात कर रहे हैं। वो इम्तियाज खत्री ही हैं या कोई और शख्स इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते।

(Mumbai Drugs Case)

Read More : Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE