Wednesday, October 20, 2021
HomeनेशनलIndia Again Warns Pakistan अमित शाह बोले खूनी खेल बंद नहीं किया...

India Again Warns Pakistan अमित शाह बोले खूनी खेल बंद नहीं किया तो फिर सर्जिकल स्ट्राइक

-अब बातचीत नहीं प्रतिक्रिया करने का समय : Amit Shah

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : 

India Again Warns Pakistan जम्मू-कश्मीर में हाल ही में बढ़ी आतंकी घटनाओं व सीमा पर पड़ोसी मुल्क की हरकतों को देखते हुए केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah ने पाकिस्तान को खुली चेतावनी दे दी है। उन्होंने कहा है कि अगर पाकिस्तान ने कश्मीर में आम नागरिकों की हत्याओं का खेल बंद नहीं किया तो उसपर फिर से सर्जिकल स्ट्राइक किया जा सकता है। अमित शाह ने कहा, सर्जिकल स्ट्राइक से साबित हो चुका है कि हम हमले बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर आप उल्लंघन करेंगे तो और भी सर्जिकल स्ट्राइक होंगे।

India Again Warns Pakistan हमारी सीमाओं को कोई परेशान नहीं कर सकता

Amit Shah गुरुवार को गोवा में मौजूद थे। यहां उन्होंने साउथ गोवा के धरबोन्द्रा गांव में नेशनल फॉरेंसिक साइंसेज यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखते हुए पाकिस्तान को चेताया। उन्होंने कहा, पीएम मोदी और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की देखरेख में किया गया सर्जिकल स्ट्राइक एक महत्वपूर्ण कदम था। यह करके हमने यह मैसेज भी दिया कि भारतीय सीमाओं को कोई भी परेशान नहीं कर सकता है। एक समय था बातचीत करने का लेकिन अब समय है प्रतिक्रिया का।

India Again Warns Pakistan हाल ही में घाटी में कई लोगों की हत्या

पाकिस्तान पोषित आतंकवाद जम्मू-कश्मीर में फिर से जड़े जमाने की कोशिश कर रहा है। हाल के दिनों में कायर आतंकियोें ने कई घाटी में कई निर्दोष लोगों की जान ले ली। इसके अलावा आतंकियों ने सेना पर भी हमला किया था। पड़ोसी मुल्क की शह पर आतंकियों के इस खूनी खेल के बाद इस वक्त पूरा देश उबल रहा है। कई लोग इन आतंकवादियों पर करारा प्रहार करने की मांग कर रहे हैं।

India Again Warns Pakistan हाल ही में पकड़े गए आतंकी खोल रहे Pakistan की पोल

सेना ने भी घाटी में आतंकियों को जबरदस्त चोट दी है। सेना ने घेर-घेर कर आतंकियों को मौत की नींद सुलाने का अभियान चला रखा है। दिल्ली और अन्य राज्यों से कुछ आतंकियों को जिंदा भी पकड़ा गया है जिसके बाद इन आतंकियों के कबूलनामे से पाकिस्तान की पोल-पट्टी पूरी दुनिया में खुल गई है।

India Again Warns Pakistan वर्ष 2016 में पाक में जाकर ध्वस्त किए थे आतंकियों के ठिकाने

गौरतलब है कि उरी, पठानकोट और गुरदासपुर में हुए आतंकी हमलों के बाद सितंबर, 2016 में भारत ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी। भारत ने पाकिस्तान में बने आतंकियों के कई कैंपों को ध्वस्त कर दिया था। उरी में हुए हमले के 11 दिन बाद 29 सितंबर, 2016 को भारत ने पाकिस्तान में घुसकर उसके आतंकियों को गहरी चोट पहुंचाई थी।

Read More : Pakistani Terror Bust दिल्ली को दलहाने की कर रहा था तैयारी

Read More : Jammu Kashmir Militancy आतंकियों ने तीन जगह हमले कर 3 लोगों की हत्या की, तलाशी अभियान तेज

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE