होम / India News Manch CM Kejriwal पंजाब एक मौका आम आदमी पार्टी को दे

India News Manch CM Kejriwal पंजाब एक मौका आम आदमी पार्टी को दे

Harpreet Singh • LAST UPDATED : December 17, 2021, 10:46 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

India News Manch CM Kejriwal : देश के बड़े न्यूज ब्राडकास्टर्स में शुमार आईटीवी नेटवर्क ने देश के सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक हालातों पर चर्चा करने के लिए इंडिया न्यूज मंच का गुरुवार को आयोजन दिल्ली स्थित इम्पीरियल होटल में किया।

कार्यक्रम के दौरान इंडिया न्यूज के मंच से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब 1966 में बना था। तब से लेकर आज तक पंजाब में कांग्रेस की सरकार रही।

19 साल बादल परिवार ने राज किया। अब एक मौका आम आदमी पार्टी को दे दो। पंजाब की हालत बहुत खराब है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी को स्वीकारा और पंजाब के लोग दिल्ली माडल जैसा विकास पंजाब में चाहते हैं।

महिलाओं को 1,000 रुपए महीना देने के लिए पंजाब में भ्रष्टाचार को रोकेंगे। पंजाब का बजट 1 लाख 70 करोड़ है। ईमानदारी से काम करेंगे तो पंजाब का विकास भी होगा और महिलाओं को हर महीने 1,000 रुपए भी देंगे।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की कांग्रेस से लड़ाई है। पंजाब के लोगों को तय करना है कि उन्हें गिल्ली-डंडा खेलने वाले लोग चाहिएं या दिल्ली की तरह स्कूल, कालेज और स्वास्थ्य सहित बिजली और पानी की सुविधा चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि बहुत ही जल्द पंजाब में सीएम कैंडिडेट का नाम घोषित करेंगे। हमारी नीयत बिल्कुल साफ है। हम मिलकर पंजाब का विकास करना चाहते हैं।

दिल्ली की तर्ज पर पंजाब का विकास सुनिश्चित होगा। देश को आगे बढ़ाना है। जाति-पाति, धर्म की राजनीति को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि जिन-जिन प्रदेशों की जनता हमें मौका देगी, हम वहां विकास करेंगे।

नए कृषि कानून को वापस लेकर भाजपा को कोई फायदा नहीं होने वाला। बीजेपी को यह काम 1 वर्ष पहले ही कर देना चाहिए था। पंजाब के लोग बदलाव चाहते हैं। पंजाब का युवा नशे में डूब गया है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। व्यापारी डरा हुआ है।

किसानों की शहादत अमर रहेगी, 700 से ज्यादा अन्नदाता हुए शहीद (India News Manch CM Kejriwal)

इंडिया न्यूज के मंच से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 3 कृषि कानून रद्द होने को बड़ी खुशखबरी बताते हुए कहा कि आंदोलन के दौरान शहीद होने वाले किसानों की शहादत अमर रहेगी।

केजरीवाल ने कहा कि तीनों कानून रद्द। 700 से ज्यादा किसान शहीद हो गए। उनकी शहादत अमर रहेगी। आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी कि किस तरह इस देश के किसानों ने अपनी जान की बाजी लगाकर किसानी और किसानों को बचाया था। मेरे देश के किसानों को मेरा नमन। India News Manch CM Kejriwal

Read More : India News Manch Arvind Kejriwal बाथरूम में भी लोगों से मिलने वाले चन्नी इतिहास में पहले सीएम

Read More : India News Manch Raghav Chadha मुख्यमंत्री चन्नी करवा रहे रेत की चोरी

Read More : India News Manch Acharya Pramod Krishna संस्कृति का ठेका भाजपा न ले

Read More : India News Manch Anurag Thakur डिजिटल मीडिया की जवाबदेही तय हो

Read More : India News Manch Owaisi चीन पर बोलने से डरते हैं नरेंद्र मोदी

Read More : India News Manch Asaduddin Owaisi टेनी को नहीं हटाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

Read More : India News Manch Nitin Gadkari कार निर्माताओं को 100 फीसदी बायो-एथेनाल पर चलने वाले इंजन बनाने के देंगे निर्देश

Read More : India News Manch Jyotiraditya Scindia 7 सालों में हमारी सरकार ने बनाए 65 हवाई अड्डे : ज्योतिरादित्य माधव राव सिंधिया

Also Read : India News Manch Agriculture and Animal Husbandry Today in India पीएम ग्रामीण स्तर पर रोजगार सृजन करने के लिए काम कर रहे हैं : रूपाला

Also Read : India News Manch Vijay Diwas Ranbankure 50 साल पहले बांग्लादेश में भारतीय जवानों ने पाकिस्तान को धूल चटाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT