होम / Sanjay Singh on India News Manch आम आदमी पार्टी के मुद्दों पर राजनीति करें: संजय सिंह

Sanjay Singh on India News Manch आम आदमी पार्टी के मुद्दों पर राजनीति करें: संजय सिंह

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 11, 2022, 1:00 pm IST

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Sanjay Singh on India News Manch आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने किसी भी गठबंधन से इनकार करते हुए कहा कि हम केजरीवाल जी के नेतृत्व में 403 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। 300 यूनिट तक बिजली फ्री देंगे, बिजली के बकाया बिल माफ करेंगे। 10 लाख युवाओं को हर साल नौकरी देंगे।

जब तक नौकरी नहीं दे पाते तब तक 5 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे। एक हजार रुपय 18 वर्ष से अधिक की महिलाओं को प्रति माह देंगे। ये सभी सपने लेकर हम उत्तर प्रदेश की जनता के बीच जा रहे हैं। बाकी पार्टियां मुद्रा पर पर चुनाव लड़ रही हैं आम आदमी पार्टी मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। (India News Manch latest News 2022)

पंजाब में मुख्य प्रतिद्वंद्वी बनी आम आदमी पार्टी से जब पूछा गया कि आप यूपी में दावेदारी कर रहे हैं, लेकिन यहां किसी भी सर्वे में आपको शामिल नहीं किया जा रहा के जवाब में संजय सिंह ने कहा कि जब हमें तो दिल्ली में भी किसी सर्वे में नहीं लिया गया था, लेकिन वहां हमारी सरकार है।

जब हम उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत का चुनाव लड़े तो हमें कोई एक सीट के लिए भी नहीं गिन रहा था। लेकिन यहीं पर हमें 83 जिला पंचायत की सीटें आई, 350 ग्राम प्रधान जीते, 200 से अधिक बीडीसी जीते और उत्तर प्रदेश में 40 लाख वोट हासिल किए। ये आम आदमी पार्टी के प्रति जनता का समर्थन है। (Sanjay Singh on India News Manch)

बुनियादी मुद्दे बेशक जल जीवन मिशन का घोटाला हो, रामजन्म की भूमि की खरीद में घोटाले का मामला हो या कोरोना के समय में जब कस्तूरबा विद्यालय बंद था, तब बच्चियों के नाम पर खाने और किताबों में 9 करोड़ रुपये निकालने का मामला हो। इसके अलावा कोरोना के समय आक्सीजन सिलेंडर, थर्मो मीटर जैसे घोटाले हों, ये सभी मामले हमने ही खोले हैं। इसी वजह से मेरे ऊपर 21 मामले दर्ज किए गए। मामले दर्ज होने थे अपराधियों पर, हुए हम पर। हमारे घर पर पुलिस आती थी, कार्यालय बंद कर दिया। (Assembly Election 2022)

क्या उत्तर प्रदेश सरकार आम आदमी पार्टी से डर रही है के सवाल पर बोले कि यदि डर नहीं होता तो हर पार्टी कह रही है कि हम भी बिजली फ्री देंगे। जो सरकार बिजली के दाम बढ़ा रही थी, वही कह रहे हैं कि हम बिजली के दाम आधे कर देंगे। ये आम आदमी पार्टी की राजनीति नहीं उपस्थिति है। (Sanjay Singh on India News Manch )

राजनीति करने नहीं बदलने आए हैं (Sanjay Singh on India News Manch)

हम राजनीति करने नहीं, राजनीति बदलने आए हैं। यही कारण है कि आज यूपी में मुद्दों पर बात करनी पड़ रही है, नहीं तो इनका हिंदू-मुस्लिम का एजेंडा तो चल ही रहा है। सबका साथ सबका विश्वास का नारा देंगे और चुनाव के समय नफरत फैलाने का काम करेंगे। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। राजनीति होनी चाहिए आम मुद्दों पर। वे मुद्दे जो आम आदमी पार्टी जनता के बीच में लेकर जा रही है।

Watch Live Event Here

(Sanjay Singh on India News Manch )

Also Read : Rakesh Tikait on India News Manch गन्ने के भुगतान को लेकर राकेश टिकैत ने कही बड़ी बात

Also Read : CM Yogi Adityanath on India News Manch Live इस बार भी मिलेगा जनता का आशीर्वाद: योगी आदित्यनाथ

Also Read : CM Yogi Adityanath on India News Manch 2022 प्रदेश में दंगा अब गुजरे जमाने की बात: योगी आदित्यनाथ

Also Read : Child and Women Development Minister Swati Singh on India News Manch भाजपा सरकार में हुआ महिला सशक्तिकरणः स्वाति

Also Read : CM Yogi Adityanath on India News Manch यूपी में विकास का राज होगाः योगी आदित्यनाथ

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT