होम / Faridabad Murder: फरीदाबाद में कर्ज के चलते 13 वर्षीय लड़के की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार -IndiaNews

Faridabad Murder: फरीदाबाद में कर्ज के चलते 13 वर्षीय लड़के की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 16, 2024, 12:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Faridabad Murder: पुलिस अधिकारियों ने शनिवार (15 जून) को बताया कि पुलिस ने एक व्यक्ति को 13 वर्षीय लड़के का अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दरअसल उसने अपने माता-पिता से फिरौती मांगने और अपना कर्ज चुकाने के लिए यह कदम उठाया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान विशाल के रूप में हुई है। वह मेडिकल स्टोर संचालक है और हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सेक्टर 62 बल्लभगढ़ का रहने वाला है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि विशाल ने आठवीं कक्षा के छात्र कुश को बेहोश करने के लिए नशीला पदार्थ ओवरडोज देकर उसकी हत्या कर दी।

नाबालिक की हत्या कर नहर में फेंका

बता दें कि, आरोपी ने कुश के शव को आगरा नहर के पास फेंक दिया, जिसे पुलिस ने शुक्रवार को बरामद किया। पुलिस के अनुसार कुश के पिता उमेश चंद ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका बेटा गुरुवार शाम से लापता है। उन्होंने पुलिस को बताया कि कुश शाम करीब साढ़े छह बजे साइकिल से पड़ोस की दुकान से बर्फ लाने गया था। हालांकि, जब कुश वापस नहीं लौटा, तब चंद ने कुछ स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका पता नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि कुश कुछ समय पहले विशाल के घर से गुजरा था।

Odisha Cabinet: ओडिशा में मंत्रिमंडल के विभागों की घोषणा, जानें किसे क्या मिला? -IndiaNews

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

चंद ने कहा कि उन्होंने विशाल के घर की तलाशी ली और कुश की साइकिल उसकी छत पर मिली। इसके बाद उन्होंने विशाल को पुलिस को सौंप दिया। वहीं विशाल ने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि उसने अपने माता-पिता से फिरौती मांगने और अपना कर्ज चुकाने के लिए कुश का अपहरण किया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसने कुश को एक नशीला इंजेक्शन दिया, लेकिन ओवरडोज के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि विशाल ने पुलिस को बताया कि वह फिरौती नहीं मांग सकता था, क्योंकि कुश की मौत हो चुकी थी। इसलिए उसने उसका शव नहर के पास फेंक दिया।

Japan: जापान में फैल रहा घातक मांस खाने वाला बैक्टीरिया, 48 घंटों के भीतर बन रहा मौत का कारण -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SC Slams Delhi LG: ‘उन्हें लगता है कि वे ही अदालत…’, दिल्ली के उपराज्यपाल को सुप्रीम कोर्ट ने पेड़ों की कटाई पर लगाई फटकार -IndiaNews
Karni Sena: करणी सेना के गुटों के बीच बढ़ा विवाद, जयपुर में हुई गोलीबारी -IndiaNews
Muslims left Islam: इस देश में मुस्लिम छोड़ रहे इस्लाम, चौंकाने वाला आकंड़ा आया सामने -IndiaNews
Pakistan: मुहर्रम पर हो सकता है आतंकी हमला! पाकिस्तान में पुलिसकर्मियों को अकेले ड्यूटी पर न जाने की सलाह -IndiaNews
Telangana: BRS को तेलंगाना में फिर लगा झटका, एक और MLA कांग्रेस में शामिल -IndiaNews
Gonda: यूपी में मानवता शर्मसार, लड़के को शराब की बोतल में पेशाब भरकर पिलाया, 3 गिरफ्तार -IndiaNews
Haryana police Encounter: दिल्ली बर्गर किंग आउटलेट हत्याकांड में शामिल तीन बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया गया -IndiaNews
ADVERTISEMENT