Monday, December 6, 2021
HomeIndia NewsCobra On Tree पेड़ पर एक साथ फन फैलाए बैठे दिखे 3...

Cobra On Tree पेड़ पर एक साथ फन फैलाए बैठे दिखे 3 कोबरा

Cobra On Tree
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

महाराष्ट्र के मेलघाट के जंगलों में एक ही पेड़ पर फन फैलाए 3 कोबरा सांप की तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। बेहद ही डरावने वाली इस तस्वीर को आईएफएस सुशांत नंदा ने अपने कैमरे में कैद किया है। मेलघाट अमरावती जिले में ही आता है। यहां कई तरह की वन्यजीव प्रजातियां पाई जाती हैं।

मेलघाट टाइगर प्रोजेक्ट पिछले 46 साल से बाघों के संरक्षण और संवर्धन में भूमिका निभा रहा है। यहां वनष्पति और जीव दोनों ही यहां पाए जाते हैं। मेलघाट का अर्थ होता है-घाटों का मिलन, यहां कई पहाड़ियां हैं। इन्हीं जंगलों में आईएफएस सुशांत नंदा को तीन कोबरा एक साथ दिखे। इस दुर्लभ तस्वीर में 3 काले रंग के कोबरा सांप एक साथ पेड़ से लटके हुए हैं।

इस तस्वीर को आईएफएस सुशांत नंदा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट किया जिसके बाद बहुत से यूजर्स के कमेंट आ रहे हैं। अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग इस तस्वीर को पसंद कर चुके हैं और 382 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है।

सुशांत नंदा के एक ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि क्या ये हकीकत में हैं? सच में ये बहुत डरावना दृश्य है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यकीन नहीं होता कि आप लोग सांपों की तस्वीर कैसे क्लिक करते हैं, अगर मैं इन्हें देख भी लूं तो भाग ही जाउंगा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फोटो देखने में अच्छा है पर विश्वास मानिए सर सामने देखने पर आत्मा कांप जाएगी मेरी।

Also Read : Cruise Drugs Case नवाब मलिक की बेटी ने जारी किया समीर वानखेड़े की शादी का कार्ड

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE