होम / हरियाणा के करनाल में गिरी 3 मंजिला राइस मिल, 4 मजदूरों की मौत, 20 घायल, रेस्क्यू जारी

हरियाणा के करनाल में गिरी 3 मंजिला राइस मिल, 4 मजदूरों की मौत, 20 घायल, रेस्क्यू जारी

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 18, 2023, 10:31 am IST

Haryana Rice Mill Collapses: हरियाणा के करनाल जिले के तरावड़ी में एक राइस मिल की 3 मंजिला बिल्डिंग गिर गई है। जिसमें 4 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं 20 मजदूर इस घटना में घायल हो गए है। मजदूरों को निकालने के लिए अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मलबे के अंदर कई सारे मजदूर दबे हुए हो सकते हैं। ये सभी मजदूर रात में इसी बिल्डिंग में ही सोते हैं। जिस वक़्त यह हादसा हुआ कुछ मजदूर अंदर ही सोए हुए थे। वही कुछ काम कर रहे थे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस पहुंच चुकी हैं।

रात करीब 3 बजे हुआ हादसा

बता दें कि करनाल जिले के तरावड़ी में शिव शक्ति राइज मिल में आज मंगलवार, 18 अप्रैल सुबह करीब 3 बजे ये हादसा हुआ है। रात को सभी मजदूर राइस मिल के अंदर ही सोते हैं। इसी दौरान मिल की इमारत में बने लेबर क्वार्टर का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर पुलिस-प्रशासन के तमाम बड़े अधिकारी पहुंच गए हैं। हादसे की जांच के लिए प्रशासन ने दो टीमें गठित की हैं। वहीं मौके पर पुलिस, फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की गाड़ियां भी मौजूद है। हादसे में घायल सभी मजदूरों का रेस्क्यू कर हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। वहीं करनाल SP शशांक कुमार ने इस हादसे को लेकर कहा कि कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Bihar: छापेमारी करने पहुंची टीम पर हमला, बरसाए लाठी-पत्थर, महिला अधिकारी को घसीटा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT