होम / US Man Strangled Wife: अमेरिकी शख्स ने अस्पताल में की पत्नी की हत्या, मेडिकल बिल न चुका पाने पर लिया फैसला -India News

US Man Strangled Wife: अमेरिकी शख्स ने अस्पताल में की पत्नी की हत्या, मेडिकल बिल न चुका पाने पर लिया फैसला -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 7, 2024, 11:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), US Man Strangled Wife: अमेरिका में एक व्यक्ति पर अस्पताल में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगाया गया है। पति रोनी विग्स ने पुलिस को बताया कि वह उसके मेडिकल बिल का खर्च वहन नहीं कर सकता। यह घटना मिसौरी के इंडिपेंडेंस स्थित सेंटरपॉइंट मेडिकल सेंटर में शुक्रवार रात करीब 11:30 बजे घटी। आईसीयू में एक मरीज पर कथित हमले के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने एक ऑफ-ड्यूटी पुलिस अधिकारी से संपर्क किया। केसीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, जैक्सन काउंटी के अभियोजक जीन पीटर्स बेकर के अनुसार, पीड़िता की पहचान केवल एक महिला के रूप में की गई थी, जिसे डायलिसिस के लिए एक नया पोर्ट मिल रहा था।

पति ने पत्नी की हत्या

बता दें कि अभियोजकों ने आरोप लगाया कि जब महिला अपने अस्पताल के बिस्तर पर थी। रोनी विग्स ने उसका गला घोंटना शुरू कर दिया। अभियोजकों ने कहा कि उसने मदद के लिए पुकारने से रोकने के लिए कथित तौर पर अपना मुंह और नाक भी ढक दिया था। वहीं पुलिस के पहुंचने के बाद पीड़िता कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही थी और उसकी नब्ज भी नहीं चल रही थी। लेकिन फिर भी उसे जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया था। इसके बाद में मस्तिष्क के काम करने का कोई लक्षण नहीं मिलने पर उसे जीवन रक्षक प्रणाली से हटा दिया गया। कथित तौर पर अस्पताल के कर्मचारियों ने विग्स को उसकी हत्या करने की बात कबूल करते हुए सुना। उन्होंने कहा कि मैंने यह किया। मैंने उसे मार डाला। मैंने उसका गला घोंट दिया।

US News: अमेरिका में शर्मसार हुई मानवता, महिला ने बेटे को मारने से पहले कैमरे पर कहलवाया पिता को अलविदा -India News

शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि, मृत महिला के पति विग्स को प्रथम-डिग्री घरेलू हमले के लिए गिरफ्तार किया गया और स्वतंत्रता पुलिस विभाग ने हिरासत में ले लिया। पुलिस के पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसकी पत्नी एक नया डायलिसिस पोर्ट प्राप्त करने की प्रक्रिया से गुजर रही थी। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने अपनी पत्नी को चिल्लाने से रोकने के लिए उसकी नाक और मुंह बंद कर दिया और उसके गले पर अपने अंगूठे रख दिए। आरोपी ने स्वीकार किया कि वह आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहा था और अवसाद से जूझ रहा था, जिसके परिणामस्वरूप उसने अपनी पत्नी को मारने का फैसला किया।

Akash Anand: मायावती का बड़ा सियासी फैसला, भतीजे आकाश आनंद को राजनीतिक उत्तराधिकारी पद से हटाया -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gujarat game zone accident: गुजरात गेमिंग जोन में भीषण आग लगने से सह-मालिक की भी मौत, डीएनए सैंपल से चला पता- Indianews
Haryana: सोनीपत के रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 40 से ज्यादा लोग हुए घायल-Indianews
MP Nursing Scam: मध्य प्रदेश के पुलिस अधिकारी ने नर्सिंग घोटाले की जांच के दौरान ली 2 लाख रुपये की रिश्वत, बर्खास्त- Indianews
Lok Sabha Election: तृणमूल के पक्ष में वोट देकर वोट क्यों बर्बाद करें? बंगाल में पीएम मोदी ने किया बड़ा दावा- Indianews
Israel-Hamas War: गाजा में कब थमेगा मौत का मंजर? इजरायली हमले से एक बार फिर मारे गए लगभग 37 फिलिस्तीनी नागरिक-Indianews
Mosque encroachment: एक व्यक्ति ने जज के ऊपर फेंकी जूतों की माला, मामला खारिज होने से था नाराज- Indianews
Pope Franci: पोप फ्रांसिस ने समलैंगिकता विरोधी टिप्पणी के बाद मांगी माफी, जमकर हुई थी आलोचना-Indianews
ADVERTISEMENT