होम / जल्द हो सकती है अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी, पंजाब में कल तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद

जल्द हो सकती है अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी, पंजाब में कल तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 18, 2023, 5:11 pm IST

Amritpal Singh Row: खालिस्तानी समर्थक व वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब पुलिस ने  एक्शन शुरू कर दिया है। अमृतपाल सिंह और उसके साथियों के खिलाफ पंजाब पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। अमृतपाल सिंह को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर सकती है। अमृतपाल सिंह के 6 साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने दो गाड़ियां भी पकड़ ली हैं। मगर अमृतपाल भागने में कामयाब रहा।

कई इलाकों में कल तक बंद रहेगा इंटरनेट

खबर के मुताबिक खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए पंजाब पुलिस ने उसका पीछा किया है। पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के खिलाफ हेट स्पीच सहित 3 मामलों में केस दर्ज किया है। इन्हीं मामलों के चलते ये कार्रवाई की जा रही है। वहीं इसी बीच पंजाब के कई इलाकों में कल रविवार, 19 मार्च 12 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

अमृतसर में इंटरनेट सेवा बंद

बता दें कि अमृतसर में भी कल तक के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है। मोहाली, पटियाला, मोगा जिले में भी कई जगहों पर नेट बंद कर दिया गया है। लोगों के फोन में नेटवर्क तो आ रहे हैं। मगर इंटरनेट सेवा काम नहीं कर रही है। खबर के मुताबिक जल्द ही पंजाब पुलिस खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर सकती है।

Also Read: Pakistan: लाहौर पुलिस पहुंची इमरान खान के घर, हो सकती है गिरफ्तारी
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT