होम / भेष बदल कर भागने में सफल रहा था अमृतपाल, टोल प्लाजा का CCTV फुटेज आई सामने

भेष बदल कर भागने में सफल रहा था अमृतपाल, टोल प्लाजा का CCTV फुटेज आई सामने

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 21, 2023, 6:45 pm IST

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह अबतक पुलिस की पकड़ से दूर है। तीन दिन बीत जाने के बाद भी कट्टरपंथी अमृतपाल का कुछ भी सुराग नहीं मिल रहा है। 116 लोगों को गिरफ्तार करने के बाद भी पंजाब पुलिस के हाथ खाली हैं। इस बीच अमृतपाल को लेकर नए खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है कि अमृतपाल भेष बदल कर भागने में सफल रहा है। उसने शाहकोट में अपना चोला बदला। यहां पैंट-शर्ट और गुलाबी पगड़ी पहनी और बाइक से भागा है। इससे पहले वह ब्रेजा कार से नंगल अंबिया स्थित गुरुद्वारा साहिब भी गया। बताया जा रहा है कि यहां उसने खाना भी खाया।

अमृतपाल का एक नया सीटीटीवी फुटेज

सुखदीप और गौरव नाम के दो शख्स ने अमृतपाल को दो बाइक मुहैया करवाई थी। पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया है। इससे पहले अमृतपाल का एक नया सीटीटीवी फुटेज भी सामने आया है। टोल प्लाजा में उसे एक कार में जाते देखा गया है। यह वीडियो शनिवार रात लगभग साढ़े 11 बजे का। उधर, पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत केस दर्ज कर लिया है। इससे पहले उसके चाचा समेत पांच लोगों पर रासुका लग चुका है।

हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को सगाई कड़ी फटकार

इस मामले में पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार की कड़ी फटकार लगाई है। हाईकोर्ट ने ऑपरेशन अमृतपाल सफल न होने पर नाराजगी जताते हुए पूछा कि पंजाब पुलिस के 80 हजार जवान क्या कर रहे? अबतक अमृतपाल सिंह फरार है। ये पंजाब पुलिस की खुफिया नाकामी है। पुलिस का खुफिया तंत्र पूरी तरह से फेल है। पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान ये भी बताया गया कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर एमएसए लगा दिया गया है। हाईकोर्ट में अब चार दिन बाद इस मामले पर सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें – ‘LG को बजट रोकने का अधिकारी नहीं, ये संविधान के ऊपर हमला…’, विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने दिया भाषण

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT