होम / Ankita Murder Case: अंकिता मर्डर केस में आरोपी पुलकित आर्य को लेकर बड़ा खुलासा, मामले की कार्रवाई तेज

Ankita Murder Case: अंकिता मर्डर केस में आरोपी पुलकित आर्य को लेकर बड़ा खुलासा, मामले की कार्रवाई तेज

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 25, 2022, 1:15 pm IST

अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य को लेकर बड़ी बात सामने आई है, पुलकित आर्य पर साल 2016 में भी धोखाधड़ी का एक मुकदमा दर्ज हुआ था। ये मुकदमा हरिद्वार में दर्ज हुआ था, जिसमें धारा 420, 468 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था। ऐसे में अब एक और खुलासा पुलकित को लेकर हुआ है. वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य पर 6 साल पहले भी मामला दर्ज है।

मेरा बेटा सीधा-साधा लड़का है – बीजेपी नेता विनोद आर्य

इससे पहले अपने बेटे पुलकित का नाम हत्याकांड से जुड़े होने के सभी आरोपों को गलत बताते हुए बीजेपी नेता विनोद आर्य ने कहा था कि उनका बेटा सीधा-साधा लड़का है और वो बस अपने काम से काम रखता है।

अंकिता हत्या मामले में तेज हुई कार्रवाई

अंकिता भंडारी मामले की जांच और तेज हो गई है, मामले में जैसे-जैसे सबूत मिल रहे हैं कार्रवाई भी तेज हो रही है।  डीआईजी और अंकिता भंडारी हत्याकांड में गठित एसआईटी की प्रभारी पी, रेणुका देवी ने बताया कि मामले से जुड़े हर एक व्यक्ति से पूछताछ हो रही है। रिजॉर्ट को लेकर भी जांच की जा रही है कि आखिर लाइसेंस कैसे मिला और कैसे संचालित हुआ।

ये भी पढ़ें- यूपी के ललितपुर में ट्रैक्टर और ट्रक के बीच टक्कर में छह लोगों की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.