Friday, December 3, 2021
HomeIndia NewsNawab Malik Vs Sameer Wankhede नवाब मलिक का एक और खुलासा, समीर...

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede नवाब मलिक का एक और खुलासा, समीर वानखेड़े की फोटो साझा कर लिखा, कबूल है, कबूल है, समीर ये तूने क्या किया

Nawab Malik Vs Sameer Wankhede
इंडिया न्यूज, मुम्बई:

महाराष्ट्र में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर से एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। आधी रात को नवाम मलिक ने समीर वानखेड़े की एक ऐसी फोटो जारी है जिससे समीर वानखेड़े के लिए झुठलाना मुश्किल नजर आ रहा है। इस फोटो में वानखेड़े ने जालीदार टोपी पहनी हुई है और वह एक मौलाना के साथ दिखाई दे रहे हैं। वह एक कागज पर कुछ लिख भी रहे हैं।

नवाब मलिक का दावा है कि यह फोटो एनसीबी अधिकारी नवाब मलिक के निकाह की है। नवाब मलिक ने इस फोटो के साथ लिखा, सिर पर टोपी, कबूल है, कबूल है, कबूल है ये तूने क्या क्या किया समीर दाउद वानखेड़े? दरअसल, कुछ दिन पहले मलिक ने समीर वानखेड़े पर मुस्लिम होने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि समीर वानखेड़े का पूरा नाम समीर दाऊद वानखेड़े हैं, लेकिन उन्होंने अपने धर्म को छिपाकर आरक्षण का लाभ लेते हुए गलत तरीके से नौकरी हासिल की।

बाम्बे हाईकोर्ट में मानहानि की सुनवाई जारी (Nawab Malik Vs Sameer Wankhede)

बता दें कि समीर के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया हुआ है जिसमें मलिक के आरोपों के लिए 1.25 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की गई थी। उन्होंने पहले प्रेसवार्ता आयोजित कर कहा था कि जब मैं पैदाइशी हिंदू हूं और दलित परिवार में पैदा हुआ हूं, तो मेरा बेटा मुस्लिम कैसे हो सकता है।

नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का यह मामला बॉम्बे हाईकोर्ट में लंबित है। इस मामले में दो से तीन बार सुनवाई हो भी चुकी है। इसी के साथ अंतरिम राहत के रूप में नवाब मलिक द्वारा की जा रही बयानबाजी पर रोक लगाने की मांग की गई है। आज बॉम्बे हाईकोर्ट में इसी मामले की सुनवाई जारी है।

Read More : Captain Amarinder Singh new political party कैप्टन अमरिंदर की पार्टी के दरवाजे सभी के लिए खुले

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE