होम / Kota Suicide News : कोटा में एक और छात्र ने लगाई फांसी, सरकारी नौकरी की कर रहा था तैयारी

Kota Suicide News : कोटा में एक और छात्र ने लगाई फांसी, सरकारी नौकरी की कर रहा था तैयारी

Deepika Gupta • LAST UPDATED : September 29, 2023, 11:35 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Kota Suicide News : कोटा में छात्र-छात्राओं के खुदकुशी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, अब एक और छात्र ने खुदकुशी करली है। बता दें, कोटा के कुन्हारी इलाके में सरकारी नौकरी की परीक्षा की तैयारी कर रहा छात्र ने अपने कमरे में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का नाम तनवीर खान है और उम्र 20 साल बताई जा रही है। तनवीर खान अपने पिता और छोटी बहन के साथ रह रहा था। कुन्हारी पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर नवल किशोर ने कहा कि मृतक के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी खिव सिंह राठौड़ ने बताया कि छात्र तनवीर खान का शव उनके किराए के घर में लटका हुआ मिला था। लेकिन छात्र की आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चला है। जिस वजह से पुलिस भी इस मामले को गंभीर रूप से जांच पड़ताल कर रही है।

तनवीर खान सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था

बता दें, तनवीर खान सरकारी प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयारी कर रहा था। लेकिन उसने किसी कोचिंग सेंटर में एडमिशन नहीं लिया था।पुलिस ने बताया कि तनवीर का परिवार उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले का रहने वाला है। वहीं , पोस्टमार्टम के बाद मृतक तनवीर खान का शव उसके पिता को सौंप दिया गया। इस मामले को लेकर पिता ने केस दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़े  

South Africa: बेबाक और निडर स्वतंत्रता सेनानी नेता अजीज पहाड़ की हुई मौत, जोहान्सबर्ग में ली अंतिम सांस

Trudeau Apologized: भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले जस्टिन ट्रूडो को मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या है पूरा मामला

Pakistan News : पकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय मंच पर एक बार फिर शर्मसार, अरब देशों ने कहा बंद करे अपनी ये हरकत

Pakistan Beggars In Middle East: आतंकवाद और गधों के बाद अब भिखारियों को लेकर मशहूर हुआ पाकिस्तान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT