Wednesday, December 8, 2021
HomeIndia NewsArvind Kejriwal Statement अगर हम कचरा लेना शुरू कर देते तो कांग्रेस...

Arvind Kejriwal Statement अगर हम कचरा लेना शुरू कर देते तो कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद शाम तक हमारी पार्टी में होते

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली

Arvind Kejriwal Statement : अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव की तैयारी में कांग्रेस और आम आदती पार्टी पूरी तरह से जुट चुके हैं। वहीं इसी बीच दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी पंजाब में पहुंचे हुए हैं। उन्होंने अमृतसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि हमें कांग्रेस का कचरा नहीं चाहिए।

यदि हम यह कचरा लेना शुरू कर दें तो आज शाम तक हमारी पार्टी में कांग्रेस के 25 विधायक होगें। उन्होंने कहा कि हर किसी पार्टी में ऐसा होता है कि जिस विधायक को टिकट नहीं मिलती तो वह नाराज होकर दूसरी पार्टी में चले जाते हैं। हालांकि कि इन लोगों में से कुछ लोग मान जाते हैं। और कुछ दूसरी पार्टी में चले जाते है।

ऐसे ही कांग्रेस के बहुत से विधायक हमारे सपंर्क में है लेकिन हम उनका कचरा नहीं लेना चाहते। और यदि हम कचरा लेना शुरू कर दे तो मैं चैंलेंज करता हूं कि आज शाम तक कांग्रेस के 25 विधायक हमारी पार्टी में होगें। लेकिन ऐसा करना गंदी राजनीति है। और हमें इससे दूर रहना चाहिए।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के तीन में से दो विधायक पार्टी छोड़कर कांग्रेस में जा चुके हैं। पहले बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूबी ने पार्टी छोड़ी और फिर रायकोट से विधायक जगतार सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए। (Arvind Kejriwal Statement)

कान्ट्रैक्ट पर काम कर रहे शिक्षकों को करेंगे पक्का (Arvind Kejriwal Statement)

वहीं केजरीवाल ने पंजाब में शिक्षकों खाली पड़े पदों पर पर भी बात कि और कहा कि शिक्षकों के पद खाली पड़े हैं और दूसरी तरफ शिक्षक बेरोजगार घूम रहे हैं। और यदि पंजाब में हमाी सरकार बनती है तो हम परीक्षा करवाकर कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे सारे शिक्षकों को पक्का करेंगे। जिससे कि शिक्षकों के खाली पदों को भरा जा सके।

Also Read : Police Flag Day पर सीएम योगी को यूपी के डीजीपी और एडीजी ने किया सम्मानित

Also Read : Nawab Malik vs Sameer Wankhede नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की पत्नी के साथ कैप्टन जैक नामक व्यक्ति का चैट किया साझा लिखा ओह माय गाड

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE