होम / असद को एनकाउंटर में लगीं दो गोलियां, एक पीठ में लगी तो दूसरी छाती में, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

असद को एनकाउंटर में लगीं दो गोलियां, एक पीठ में लगी तो दूसरी छाती में, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 14, 2023, 2:13 pm IST

Asad Ahmed Encounter Post Mortem Report: उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर मामले में मेडिकल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के अनुसार, रिपोर्ट में बताया गया है कि असद अहमद को दो गोलियां लगी हैं। जिसमें से पहली गोली उसकी पीठ पर लगी है और दूसरी गोली उसकी छाती में लगी है। जो कि आगे असद की गर्दन में जाकर फंस गई। वहीं उसके साथी गुलाम को एक गोली पीठ पर लगी है। जो कि उसकी छाती को चीरती हुई आगे निकल गई।

एनकाउंटर को लेकर पुलिस ने दी ये जानकारी

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से यूपी पुलिस और एसटीएफ को इनकी तलाश थी। यूपी पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पुलिस ने दोनों को झांसी में इंटरसेप्ट करने की कोशिश की। जहां पुलिस पर इन्होंने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में इनको मार गिराया। विशेष अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार ने इसे लेकर जानकारी दी कि उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित असद अहमद और गुलाम मोहम्मद 5-5 लाख रुपये के इनामी बदमाश थे। झांसी में एसटीएफ के साथ मुठभेड़ के दौरान दोनों की मौत हो गई।

मुठभेड़ में शामिल थे इतने लोग

जिसके बाद पुलिस मुख्‍यालय में अपर पुलिस महानिदेशक (एसटीएफ) अमिताभ यश के साथ कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इस अभियान में 2 पुलिस उपाधीक्षक, 2 निरीक्षक, एक उप निरीक्षक (SI) और हेड कांस्‍टेबल सहित दो कमांडो शामिल थे।

Also Read: “अब तो हम मिट्टी में मिल गए…सबसे बड़ा गम पिता के कंधे पर…”, बेटे असद की मौत से टूटा माफिया अतीक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT