होम / दिल्ली में भी अतीक ने ली थी करोड़ों की संपत्ति, STF का बड़ा खुलासा, नेता ने की थी मदद

दिल्ली में भी अतीक ने ली थी करोड़ों की संपत्ति, STF का बड़ा खुलासा, नेता ने की थी मदद

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 30, 2023, 11:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Atiq Ahmed Murder Case: दिल्ली: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद हर दिन एक नया खुलासा सामने आ रहा है। इसी कड़ी में एक और ताजा नया खुलासा सामने आया है। जिसमें यह बताया जा रहा है कि अतीक ने दिल्ली में एक नेता की मदद से लगभग 100 करोड़ की प्रॉपर्टी खरीदी थी। इस हत्याकांड मामले की जांच कर रही STF को 100 करोड़ की संपत्ति मामले में कुछ सबूत मिले हैं।

नेता के घर पर अतीक के बेटों ने ली थी पनाह

एसटीएफ सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद ने दिल्ली के बाटला हाउस और शाहीन बाग में 100 करोड़ की संपत्ति खरीदी थी। जिसकी जानकारी सिर्फ कुछ खास रिश्तेदारों को ही थी। बता दें कि अतीक के बेटों की दोस्ती उस नेता के बेटों के साथ थी। इसके बाद अतीक के बड़े बेटे उमर और अली ने नेता के घर पर कई बार पनाह भी ली थी।

दिल्ली के कई इलाकों में अतीक की संपत्ति

एसटीएफ इस चीज की जांच कर रही है कि कहीं असद को दिल्ली में छिपने के लिए नेता के बेटों ने तो मदद नहीं की थी। सूत्रों ने यह बताया कि अतीक की संपत्ति दिल्ली के कई इलाकों में है। जिनमें शाहीनबाग, ओखला, बाटला हाउस, साकेत और साउथ दिल्ली आदि इलाके शामिल हैं। इन संपत्तियों की कीमत 100 करोड़ रुपये से ज्यादा है। जिनका पूरा ब्योरा एसटीएफ जुटा रही है।

अतीक के हत्यारों की बढ़ी न्यायिक हिरासत

वहीं, बता दे कि अतीक अहमद-अशरफ की हत्या के आरोपियों को कस शनिवार 29 अप्रैल को प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने तीनों आरोपियों की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। अदालत ने तीनों आरोपियों को 12 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है जिसके बाद उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Also Read: फोगाट बहनों के बीच ट्विटर वार में कांग्रेस ने की एंट्री, स्मृति ईरानी पर भी साधा निशाना, कहा- ‘आप दोनों इस देश की औरतों से…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UK Student Visa: रुका, रुका, रुका…, ऋषि सुनक ने माइग्रेशन कम करने पर पोस्ट की वीडियो, देखें- Indianews
Indian Spices: यूके वॉचडॉग ने भारतीय मसालों पर लागू किए अतिरिक्त नियंत्रण, विवाद में ये ब्रांड- Indianews
Class 10 topper dies: गुजरात बोर्ड के दसवीं कक्षा में हासिल किए 99.7% अंक, छात्रा की ब्रेन हेमरेज से मृत्यु – Indianews
Pakistan के सबसे कम उम्र के YouTuber शिराज ने शेयर किया आखिरी व्लॉग, फॉलोअर्स को कहा अलविदा- Indianews
US News: अमेरिकी छात्रा को 14.7 मिलियन डॉलर की स्कॉलरशिप से किया गया सम्मानित, 231 कॉलेजों में मिला प्रवेश- Indianews
Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया हस्तमैथुन, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews
Viral News: महिला ने दिखाया बिना बिजली के पानी ठंडा करने का आसान तरीका, देखकर सभी हुए हैरान- Indianews
ADVERTISEMENT