होम / Mayank Yadav Fitness: लखनऊ के लिए आई बुरी खबर, LSG के CEO ने दिया मयंक यादव की हेल्थ पर बड़ा अपडेट

Mayank Yadav Fitness: लखनऊ के लिए आई बुरी खबर, LSG के CEO ने दिया मयंक यादव की हेल्थ पर बड़ा अपडेट

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 9, 2024, 4:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mayank Yadav Fitness: आईपीएल के 17वें सीजन का शानदार आगाज हो चूका है। सभी टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही है। इस सीजन में अपनी धारदार गेंदबाजी से सनसनी फैलाने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव इस समय चोटिल होने के कारण सुर्खियों हैं। इससे पहले स्पीड स्टार मयंक यादव अपने बोलिंग रफ़्तार से विकेट चटकाने के लिए सुर्खियों में बने हुए थे। वहीं अब लखनऊ सुपर जायंट्स के सीईओ विनोद बिष्ट ने मयंक की फिटनेस पर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, मयंक यादव को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में चोट आई थी। जिसमें लखनऊ ने पहले खेलते हुए 163 रन बनाए थे और पारी के चौथे ओवर में मयंक यादव मुकाबले में अपना पहला ओवर डालने आए। उन्होंने उस ओवर में 13 रन दिए, लेकिन उसके बाद मैदान से बाहर चले गए।

लखनऊ के सीईओ ने क्या कहा?

दरअसल, तेज गेंदबाज मयंक यादव के फिटनेस को लेकर LSG के सीईओ विनोद बिष्ट ने बताया कि मयंक यादव को पेट के निचले हिस्से में हल्का दर्द महसूस हो रहा है। उनकी ये समस्या ज्यादा विकराल रूप ना ले, इसलिए अगले एक हफ्ते में उनके वर्कलोड को कम किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि हमें उम्मीद है कि मयंक जल्द ही मैदान में वापसी करेंगे। बता दें कि तेज गेंदबाज मयंक यादव ने अब तक 3 मैचों में 6 विकेट चटकाए हैं। साथ ही उनकी धारदार गेंदबाजी को देखते हुए उन्हें पर्पल कैप का सबसे प्रबल दावेदारों में गिना जाने लगा था। विनोद बिष्ट के बयान से पूर्व एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मयंक फिट हैं, परंतु दर्द के कारण उन्होंने गुजरात के खिलाफ बाकी 3 ओवर नहीं डाले थे।

CSK vs KKR: चेपॉक में जीत की पटरी पर लौटी चेन्नई, KKR को CSK ने 7 विकेट से दी शिकस्त

कब है LSG का अगला मैच?

बता दें कि आईपीएल 2024 में अब तक लखनऊ सुपर जायंट्स ने 4 मैच खेले हैं। उन्हें पहले मैच में हार मिली थी, परंतु उसके बाद टीम जीत की हैट्रिक लगा चुकी है। वहीं LSG का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुक्रवार (12 अप्रैल) को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। केएल राहुल की कप्तानी में LSG लगातार तीसरे सीजन प्लेऑफ में जाने की दावेदारी को मजबूत करती जा रही है। साथ ही अगले मैच में दिल्ली को उनकी लगातार तीसरी हार का स्वाद चखाना चाहेंगे।

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने हैरी ब्रुक की जगह इस स्टार खिलाड़ी को टीम में किया शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.