होम / Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री का भाई गिरफ्तार, शराब पीकर शादी में किया था हंगामा

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री का भाई गिरफ्तार, शराब पीकर शादी में किया था हंगामा

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 2, 2023, 4:36 pm IST

इंडिया न्यूज़ (Police arrested Shaligram Garg, younger brother of Dhirendra Shastri) मध्य प्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। धीरेंद्र शास्त्री के भाई दलित परिवार को धमकाने और मारने के मामले में आरोपी पाएं गए है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उनके भाई को गिरफ्तार किया गया था।

  • शराब के नशे में किया हंंगामा

  • दूल्हे ने की कार्यवाही की मांग

  • अदालत में फैसला सुरक्षित

शराब के नशे में किया हंंगामा

ये मामला छतरपुर जिले के गढ़ा गांव का है, यहां बीती 11 फरवरी को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम ने शादी समारोह में बहुत हंगामा किया। शराब  के नशे में धुत मुंह सिगरेट के धुएं का छल्ला उड़ाते हुए हाथ में पिस्टल लेकर लड़की वालो को धमकाया बरातियों का कहना था कि बारात का लड़कीवालों ने स्वागत का इंतजाम नहीं किया था। ऐसे में शालिग्राम ने हाथ में पिस्टल लेकर लड़की वालों को धमकाया और गाली-गलौज भी की।

दूल्हे ने की कार्यवाही की मांग

वहीं, मामले में दूल्हे आकाश ने भी आरोपी शालिग्राम पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। दूल्हे का आरोप था कि धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम जबरन 18 फरवरी को आयोजित सामूहिक विवाह में शादी करने का दबाव बना रहा था, इनकार पर 11 फरवरी को शादी के दिन शराब के नशे में पहुंचा और हंगामा करना शुरु कर दिया।

अदालत में फैसला सुरक्षित

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग को बमीठा पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया। आज विशेष न्यायाधीश उपेंद्र सिंह बघेल की अदालत में जमानत पर बहस हुई इसके बाद फैसला सुरक्षित रखा लिया गया।

ये भी पढ़ें- Hathras Rape Case: कोर्ट ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को किया बरी, एक दोषी करार, परिजनों ने जताया एतराज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT