होम / Bhumi Pednekar Trolled: ईयर वेकेशन की तस्वीरों से हुई भूमि पेडनेकर जमकर ट्रोल, लोगो ने उड़ाया मज़ाक

Bhumi Pednekar Trolled: ईयर वेकेशन की तस्वीरों से हुई भूमि पेडनेकर जमकर ट्रोल, लोगो ने उड़ाया मज़ाक

Divya Gautam • LAST UPDATED : January 17, 2023, 9:46 pm IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं वह कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी में अपनी फोटोज या फिर वीडियोज पोस्ट करके चर्चाओ में आ जाती है भूमि ने कुछ दिनों पहले न्यू ईयर वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए एक वीडियो में वह बिकिनी पहने हुए नजर आईं अब बिकिनी पहनने को लेकर यूजर्स भूमि पेडनेकर का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

भूमि ने फ्लॉन्ट की अपनी बिकिनी बॉडी

भूमि पेडनेकर ने हाल ही इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते हुए मैक्सिको में न्यू ईयर वैकेशन की झलक दिखाई थी, एक वीडियो में वह बिकिनी पहनकर समंदर के किनारे लहरों के बीच मस्ती करती नजर आईं उनके इस बोल्ड लुक की खूब तारीफ हो रही है और कुछ यूजर्स को भूमि का ये अंदाज पसंद आया है और फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने भूमि को किया ट्रोल

एक्ट्रेस के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही हो दूसरे यूजर ने लिखा कि , इसको क्या होते जा रहा धीरे-धीरे तीसरे यूजर ने लिखा, भूमि को फिल्में नहीं मिल रही है, तो सब कपड़े उतार दिए हैं।  वहीं एक और यूजर ने लिखा, क्या करना चाहती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.