होम / BJP Overseas Volunteers: जर्मनी में भाजपा स्वयंसेवकों ने किया हवन, पीएम मोदी के जीत के लिए प्रार्थना की

BJP Overseas Volunteers: जर्मनी में भाजपा स्वयंसेवकों ने किया हवन, पीएम मोदी के जीत के लिए प्रार्थना की

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 15, 2024, 10:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), BJP Overseas Volunteers: देश में लोकसभा चुनाव का शंखनांद हो चूका है। सभी राजनीतिक दल चुनाव जीतने के लिए खूब जोर लगा रहे है। इस बार भी देश में पिछले 2 लोकसभा चुनावों की तरह पीएम मोदी का जलवा दिख रहा है। परंतु इस चुनाव में पीएम मोदी का धूम विदेशों में भी दिख रहा है। इस बीच जर्मनी में भाजपा के प्रवासी स्वयंसेवकों ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत के लिए प्रार्थना करने के लिए एक विशेष हवन का आयोजन किया।

जर्मनी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने की पूजा

बता दें कि, रविवार (14 अप्रैल) को 100 से अधिक जर्मनी में भारतीय प्रवासी शाम को परिवार के सदस्यों के साथ पीएम मोदी के प्रति अटूट समर्थन दिखाने के लिए आए। दुनिया भर में लोग 19 अप्रैल से शुरू होने वाले सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए अबकी बार 400 पार का नारा लगा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार भारतीय प्रवासीयों ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की विदेश नीति की सराहना की। साथ ही साल 2014 के बाद जर्मनी में उन्हें मिले सम्मान और सम्मान के बारे में बात की।

PM Modi: ईडी छापे और चुनावी चंदे के आरोपों पर पीएम मोदी का करारा जवाब, बोलें- बीजेपी को सिर्फ 37% पैसा मिला… -Indianews

विदेशों में मोदी जलवा

बता दें कि, जर्मनी में हवन की शुरुआत शिवालयम मंदिर कोर कमेटी के प्रमुख श्री द्रुवकुमार कसाकला और श्री सरमा आर्यसोमयाजुला द्वारा भारत और इसकी संस्कृति की प्रगति का समर्थन करने की प्रतिज्ञा के साथ हुई। इस आयोजन की योजना और क्रियान्वयन ओवरसीज बीजेपी म्यूनिख, जर्मनी द्वारा प्रचार-प्रसार के लक्ष्य के साथ किया गया था।

Sydney church attack: चर्च में प्रार्थना के दौरान एक शख्स ने चाकू से किया लोगों पर हमला, कई घायल, 3 दिन में दूसरी घटना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.