होम / Bridal Hairstyle: ब्राइडल हेयर स्टाइल के लिए परफेक्ट हैं ये एक्सेसरीज, डाले एक नजर

Bridal Hairstyle: ब्राइडल हेयर स्टाइल के लिए परफेक्ट हैं ये एक्सेसरीज, डाले एक नजर

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 15, 2022, 7:34 pm IST
शादी का दिन हम सभी के लिए बेहद खास होता है और इस दिन के लिए हम और आप अपने ब्राइडल लुक को खूबसूरत बनाने के लिए न जाने कितनी ही तरह की तैयारियां भी करते हैं, वहीं बात अगर ब्राइडल हेयर स्टाइल की करें तो आजकल आपको तरह-तरह के लुक्स इंटरनेट पर वायरल होते नजर आ ही जाएंगे, लेकिन वहीं कुछ आप और जैसी होने वाली दुल्हनें अपने लिए परफेक्ट हेयर स्टाइल तो चुन लेती हैं, लेकिन मैचिंग हेयर एक्सेसरी नहीं चुन पाती हैं तो ये खबर आपके बेहद काम की है-
ओपन हेयर स्टाइल के लिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्रभावित होकर आजकल ओपन हेयर स्टाइल ब्राइडल लुक में काफी पसंद किया जा रहा है। इसे सजाने के लिए आप इस तरह के क्राउन हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं इसमें आपको कई तरह के डिजाइन जैसे फ्लोरल, जरकन, कुंदन तक में कई वैरायटी मिल जाएगी।

bridal open hair style

ब्रैड के लिए

आजकल कई तरह के ब्रैड हेयर स्टाइल चलन में नजर आ रहा है, जिसमें आपको सिंपल से लेकर फिशटेल ब्रैड तक के डिजाइन मिल जाएंगे। वहीं इसे सजाने के लिए आप इस तरह की मल्टी-लेयर ज्वेलरी स्टाइल हेयर एक्सेसरी का इस्तेमाल कर सकती हैं। बता दें कि ये एक कुंदन वर्क वाली हेयर एक्सेसरी है, जिसे आप ओपन हेयर से लेकर ब्रैड तक में स्टाइल कर सकती हैं।

bridal braid hair style

बन हेयर स्टाइल के लिए

बन हेयर स्टाइल को सजाने के लिए आजकल ताजे फूलों और गजरे का काफी इस्तेमाल किया जा रहा है, लेकिन अगर आप अपने लुक को यूनिक बनाना चाहती हैं तो आप गजरे के साथ-साथ इस तरह की ज्वेलरी स्टाइल हेयर एक्सेसरी का इस्तेमाल कर सकती हैं। बता दें कि ऐसी हेयर एक्सेसरी में आपको कई तरह के कुंदन, स्टोन, पर्ल तक में कई डिजाइन मिल जाएंगे।

bridal bun hair style

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT