होम / इस बैंक के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जाने कैसे होगा अप्लाई

इस बैंक के पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जाने कैसे होगा अप्लाई

Deepika Gupta • LAST UPDATED : September 12, 2023, 11:46 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) SBI Recruitment : बैंक में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका। बता दें की स्टेट बैंक आफ इंडिया ने ऑफिसर्स के पदों पर बंपर वैकेंसी निकली है। जिसके तहत देशभर में प्रॉबेशनरी ऑफिसर के 2000 पदों पर भर्तियां की जाएगी। जिसके लिए उम्मीदवार SBI की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर 27 सितंबर तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है। वहीं उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। रिटन टेस्ट के आधार पर ही इंटरव्यू पास होगा।

यह है पूरी जानकारी

बता दें, उम्मीदवार की आयु कम से कम 20 साल और अधिक से अधिक 28 साल होनी चाहिए। वहीं, रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवार को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है। वहीं भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्ट होने पर उम्मीदवार को हर महीने 41 हजार 490 रुपए से लेकर 63 हजार 840 रुपए तक सैलरी दी जाएगी।

यह है अप्लाई करने की प्रतिक्रिया

उम्मीदवार अप्लाई के लिए सबसे पहले एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं। फिर होमपेज पर करियर सेक्शन के ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद करंट ओपनिंग्स पर क्लिक करें। SBI recruitment 2023 पर क्लिक करें। ऑनलाइन आवेदन पर जाएं। जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और सबमिट पर क्लिक करें। भरे हुए फार्म का एक प्रिंट निकलवा लीजिए जिससे आगे आपको दिक्कत ना आए।

ये भी पढ़े

SBI Recruitment 2023 : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में निकली बंपर वैकेंसी, अब ये टेस्ट देकर होगा सिलेक्शन

Government Jobs : इन विभागों में निकली बंपर भर्तियां, 1 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलरी, आज से आवेदन शुरू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT