होम / CAA Controversy: 'कभी सत्ता में नहीं आएगी कांग्रेस…', अमित शाह ने 'सीएए रद्द करने' को लेकर चिदंबरम पर बोला हमला – India News

CAA Controversy: 'कभी सत्ता में नहीं आएगी कांग्रेस…', अमित शाह ने 'सीएए रद्द करने' को लेकर चिदंबरम पर बोला हमला – India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 23, 2024, 3:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज), CAA Controversy: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के बयान की निंदा की है। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तभी तो वह सीएए, तीन नए आपराधिक कानून और अन्य कानून वापस ले पाएगी, जो होना ही नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति में अंधी कांग्रेस पहले चरण में अपना सूपड़ा साफ होते देख बौखला गई है। अपने वोटबैंक को खुश करने के लिए प्रताड़ित हिंदू, बौद्ध, जैन, ईसाई, सिख और पारसी समुदाय के लोगों का अहित करने पर कांग्रेस आमदा है।

अमित शाह ने साधा कांग्रेस पर निशाना

भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि ये मोदी की गारंटी है कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से धर्मिक प्रताड़ना झेल कर भारत आए अल्पसंख्यक समुदायों के एक-एक व्यक्ति को CAA से नागरिकता मिलेगी। इसको कोई रोक नहीं सकता है। पीएम मोदी ने अंग्रेजों की गुलामी के कालखंड के अपराधिक कानूनों को बदल कर भारत को दुनिया की सबसे आधुनिक न्याय व्यवस्था दी। वहीं कांग्रेस उसको बदलने की बात कर रही है। कांग्रेस को हिंदू, बौद्ध, जैन, ईसाई, सिख और पारसी भाइयों को नागरिकता मिलने से समस्या है।

Hyundai Aura: भारतीयों को खूब पसंद आ रही ये सेडान, दूसरे नंबर की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार – India News

कांग्रेस नहीं कर पाएगी सत्ता में वापसी

भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को नए कानूनों से तीन साल के अदर न्याय मिलने से समस्या है। देश की जनता साल 2014 और 2019 की ही तरह पहले से भी अधिक ताकत के साथ इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाने वाली है। कानूनों को बदलने के लिए सरकार में आना होता है और कांग्रेस का तो मुख्य विपक्ष तक बन पाना भी मुमकिन नहीं है। भारत की मूल संस्कृति और विचार को दबाने वाले कांग्रेस के पंजे से देश ने अपने आप को मुक्त कर लिया है।

Insulin: क्‍या होता है इंसुलिन, कहां और कैसे शरीर में बनता है? जानें कब लेना होता है इंसुलिन – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि, जानिए शुभ और मुहूर्त राहुकाल का समय-Indianews
Nepal: नेपाल ने किया बड़ा दुस्साहस, 100 रुपये के नोट पर नए नक्शे में कालापानी सहित भारतीय क्षेत्र शामिल -India News
Summer Vacation in UP School: यूपी के स्कूलों में कब से शुरू होगी गर्मी की छुट्टियां? यहां से जानें सही तारीख-Indianews
America: प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका पर 5वीं कक्षा के छात्र का यौन उत्पीड़न करने का आरोप, ऐसे खुला मामला- Indianews
Canada Police: कनाडा पुलिस को मिली सफलता, निज्जर हत्या मामले से जुड़े हिट स्क्वाड सदस्यों को किया गिरफ्तार -India News
क्या आपके फोन में चल रहा Fake App हैं? ऐसे करें असली-नकली की पहचान-Indianews
Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए खुशखबरी, 84 दिन के लिए फ्री मिल रही है ये सर्विस-Indianews
ADVERTISEMENT